मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर अशुभ बातें करना भाजपा के कुसंस्कारी होने का प्रमाण : छन्नी साहू

अन्य राज्य देश
Spread the love

हेमंत वर्मा

राजनांदगांव (छत्तीसगढ़)। कांग्रेस की खुज्जी विधायक छन्नी साहू ने प्रदेश भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के बयान की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जन्मदिन पर उन्होंने जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया वह उनके कुपित संस्कारों और कुंठित मानसिकता को प्रदर्शित करता है। विपक्षी दल और उसके नेता छत्तीसगढ़ सरकार और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की लोकप्रियता पचा नहीं पा रहे हैं।

खुज्जी विधानसभा विधायक श्रीमती साहू ने कहा कि पुरंदेश्वरी का हंटर अपनी ही पार्टी पर नहीं चल पा रहा है। अपने ही दल के नेताओं पर नकेल कसने में असमर्थ रहने के बाद उनकी मानसिकता कुंठित हो चुकी है। इसका ही नतीजा है कि वे उलुल-जुलूल बयानबाजी कर रहीं हैं।

विधायक ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश में न्याय योजना, गोधन न्याय जैसी योजनाएं विकास और संस्कार, संस्कृति को बढ़ावा देने वाली नीतियों को भाजपा पचा ही नहीं पा रही है। 15 साल तक प्रदेश में अराजकता का माहौल बनाए रखने वाली भाजपा के संस्कार तो हम पहले ही देख चुके हैं, लेकिन अब इनके नेता अपनी मर्यादाएं भी लांघ रहे हैं।

श्रीमती साहू ने कहा कि राजनीति में विचारों का भेद होता है, लेकिन मर्यादा लांघते हुए व्यक्तिगत रूप से किसी के जन्मदिन के अवसर पर श्राप और दूसरी असंस्कार प्रदर्शित करता है कि भाजपा किस मानसिकता के साथ यहां काम कर रही है। उन्होंने कहा किए छत्तीसगढ़ की जनता बेहद संवेदनशील और न्याय प्रिय है। माटीपुत्र मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ बाहरी नेताओं की ऐसी टिप्पणी छत्तीसगढ़ी अस्मिता पर चोट है और इसका जवाब जनता ही देगी।