रांची के बुंडू में तेज रफ्तार ट्रक ने तीन छात्राओं को कुचला, मौके पर ही मौत

झारखंड
Spread the love

बुंडू। दुखद खबर राजधानी रांची के बुंडू से आ रही है। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने कहर बरपाया है।

रांची-टाटा राष्ट्रीय मार्ग-33 पर बुंडू थाना क्षेत्र के सूर्य मंदिर के निकट सड़क हादसे में 3 स्कूली छात्राओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

एक गंभीर रूप से घायल छात्रा को इलाज के लिए ग्रामीणों और पुलिस के सहयोग से अस्पताल ले जाया गया है। उसकी हालत नाजुक है। मृत छात्राएं भास्कर सरस्वती शिशु मंदिर सूर्य मंदिर परिसर बुंडू में अध्ययनरत थीं।

इस हादसे के बाद लोगों में आक्रोश है। लोगों ने सड़क जाम कर दिया। पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और घायल छात्रा को अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार रांची से टाटा की ओर जा रहा सामान लदा ट्रक (यूपी 8 वन सि0टी0 9911) की चपेट में आने से 3 छात्राओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सभी छात्राएं सड़क के किनारे थीं। सामान लदे ट्रक ने खेत में लगे ट्रैक्टर को भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। इस दर्दनाक घटना के बाद महिलाएं फूट-फूटकर रो रही थीं।

घटना की सूचना मिलते ही बुंडू के थानेदार पंकज भूषण पुलिस बल के साथ पहुंच कर ग्रामीणों के सहयोग से क्षतिग्रस्त गाड़ियों को हटवाया। इस दौरान लोगों में काफी आक्रोश देखा गया।

रांची जिले के बुंडू में हुई इस घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क के बीचों बीच रखकर राष्ट्रीय राजमार्ग रांची-टाटा मार्ग एनएच-33 को जाम कर दिया। सड़क जाम की सूचना मिलते ही अनुमंडल पदाधिकारी अजय कुमार साव, डीएसपी बुंडू अजय कुमार के अलावा अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे।