टीम इंडिया की जीत पर खूशी से झूम उठे अभिनेता आयुष्मान खुराना, काला चश्मा पर अनन्या पांडे ने किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

मुंबई देश
Spread the love

मुंबई। दुबई में खेले गए एशिया कप-2022 के पहले मुकाबले में भारत ने प्रतिद्वंद्वी टीम पाकिस्तान को 5 विकेट से रौंद डाला। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम ने शानदार गेम खेला।

मैच जीतने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस टीम को बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी जीत का जश्न मना रहे हैं। आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ने भी अलग अंदाज में जीत को सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

भारत बनाम पाकिस्तान मैच हर कोई काफी दिलचस्पी से देख रहा था। जैसे ही टीम इंडिया जीती, फैंस खुशी से नाचने-गाने लगे। अनन्या पांडे ने टीम इंडिया के मैच जीतने पर एक रील वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, जीत गया इंडिया। वीडियो में आयुष्मान-अनन्या कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा के सॉन्ग काला चश्मा गाने पर झूमते दिख रहे हैं। इसमें एक्टर बैटिंग करते हुए दिख रहे हैं।

अनन्या पांडे द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो काफी मजेदार है। इसपर कमेंट करते हुए अपारशक्ति खुराना ने लिखा, हाहाहा, बेस्ट। एक यूजर ने लिखा, सुपर वीडियो। एक और यूजर ने लिखा, कितना मजेदार!

जश्न मनाने का सही तरीका। एक ने लिखा, ड्रीम गर्ल 2 कब आ रहा है। कई यूजर्स भारत की जीत पर शुभकामनाएं दे रहे हैं।