मुंबई के बोरीवली में भरभराकर गिरी 4 मंजिली इमारत, वीडियो में देखिए भयानक मंजर

मुंबई देश
Spread the love

मुंबई। मुंबई के बोरीवली में एक चार मंजिली इमारत ताश के पत्ते की तरह भरभराकर गिर गई। महाराष्ट्र फायर ब्रिगेड के अनुसार, मुंबई के बोरीवली वेस्ट के साईबाबा नगर में एक चार मंजिली इमारत ढह गई।

यहां बता दें कि बरसात के मौसम में मुंबई में इमारत गिरने का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इस तरह के कई हादसे हो चुके हैं।

बताया जा रहा है कि जो इमारत गिरी है। उसका नाम गीतांजलि है। यह काफी पुरानी इमारत थी। घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम एक्टिव हो गई है और राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है।

शुरुआती जानकारी के अनुसार, इस हादसे में करीब 12 लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। हादसे का वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो गया है।

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि किस तरह से चंद सेकेंड में पूरी इमारत गिर गई। मौके पर पहुंचे एक अधिकारी ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर दमकल की टीम पहुंच गई है। फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी है। अधिकारी ने बताया कि अभी हम ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि इमारत के मलवे में कोई फंसा तो नहीं है।

उन्होंने कहा, ‘बोरीवली पश्चिम के साईंबाबा नगर में साईंबाबा मंदिर के पास गीतांजलि बिल्डिंग दोपहर में करीब 12.30 बजे गिर गई। जानकारी मिलते ही मुंबई दमकल की आठ गाड़ियां, दो बचाव वैन और अन्य वाहन मौके पर पहुंच गए हैं। इसके साथ-साथ स्थानीय प्रशासन और पुलिस की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई है।