एसडीएम निधि सिंह ने इस बीजेपी नेता को दिखाया ‘सिंघम’ अंदाज, देखें वीडियो

मध्य प्रदेश देश
Spread the love

मध्य प्रदेश। मनुष्य को अपने सम्मान से समझौता करना भी नहीं चाहिए। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश से आया है। मध्य प्रदेश में उज्जैन से 50 किलोमीटर दूर बड़नगर में पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई और एसडीएम निधि सिंह के बीच बहस और तनातनी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

काम के दौरान भाजपा नेता की ओर से दबाव बनाए जाने पर जिस अंदाज में लेडी अफसर ने उन्हें फटकार लगाई उसकी खूब चर्चा हो रही है। नौकरी को लेकर की गई टिप्पणी पर नाराज अफसर ने पूर्व विधायक को तमीज से बात करने की नसीहत देते हुए नौकरी से निकलवाने की भी चुनौती दी।

यह घटना 4 दिन पहले की है, जिसका वीडियो अब वायरल हुआ है। घटना स्थल बंगरेड ग्राम है। यहां लंबे समय से जलभराव की समस्या है। स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद एसडीएम जेसीबी लेकर पहुंची थीं, तभी किसी ने पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई को बुला लिया। यहां दोनों के बीच जमकर कहासुनी हो गई।

बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई अफसर से काम रोकने के लिए कह रहे थे। उनका कहना था कि किसी और जगह पाइप डालकर पानी की निकासी की जाए।

कुछ देर तो दोनों के बीच आराम से बातचीत हुई, लेकिन इस दौरान कथित तौर पर विधायक ने एसडीएम निधि सिंह की नौकरी पर टिप्पणी कर दी। इससे निधि सिंह बेहद नाराज हो गईं। एसडीएम ने कहा, ”तमीज से बात करो, तू कौन होता है मुझसे यह कहने वाला कि कितने दिन नौकरी करोगी। तू मुझे मेरा काम मत सिखा, यहां से दफा हो जाओ। निकलवा देना मुझे नौकरी से निकलवा सकता है तो।”

मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों और पूर्व विधायक के कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता को वहां से हटा दिया। बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक ने एसडीएम निधि सिंह की शिकायत कलेक्टर से और सीएम से की है।

एसडीएम निधि सिंह ने वायरल वीडियो को लेकर दैनिक भारत 24 से बातचीत में कहा कि मामला 4 दिन पुराना है। उन्होंने किसी से कोई शिकायत नहीं की है। वहीं, पूर्व भाजपा विधायक शांतिलाल धबाई ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देने से इनकार किया।