महिला रिपोर्टर ने लाइव के दौरान लड़के को जड़ दिया जोरदार थप्पड़, देखें वीडियो

दुनिया
Spread the love

पाकिस्तान। पाकिस्तान में कभी भी कुछ भी हो सकता है। वैसे तो पाकिस्तान के मशहूर रिपोर्टर चांद नवाब के तमाम फनी वीडियोज वायरल होते रहते हैं, लेकिन हाल ही में पाकिस्तान से एक महिला रिपोर्टर का वीडियो वायरल हुआ है। उसने एक लड़के को लाइव के दौरान ही थप्पड़ जड़ दिया।

दरअसल, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने शेयर किया है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि यह हाल ही में ईद के त्योहार के दौरान का है, जब एक महिला रिपोर्टर पाकिस्तान के ही किसी शहर में रिपोर्टिंग कर रही थी। इस दौरान उसके आसपास भीड़ जमी है और उसके ठीक बायीं तरफ एक लड़का खड़ा है।

जैसे ही वह अपना पीस टू कैमरा खत्म करती है, तेजी से उस लड़के को थप्पड़ मार देती है। यह वीडियो इतना ही वायरल हुआ है, जिससे कई यूजर कंफ्यूज नजर आए कि रिपोर्टर ने उस लड़के को थप्पड़ क्यों जड़ दिया है।

कुछ यूजर्स ने लिखा कि लड़के ने कुछ गलत बोला होगा या कोई बदतमीजी की होगी और रिपोर्टर को गुस्सा आ गया इसलिए उसने लड़के को थप्पड़ मार दिया।

जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। कुछ यूजर समझ नहीं पाए कि ऐसा क्यों हुआ जबकि कुछ उसकी ऐसी हरकत से काफी नाराज नजर आए। हालांकि तमाम लोग रिपोर्टर के पक्ष में ही नजर आए।