कला की अनूठी शैली दिखाने के लिए रहे तैयार, आ रहा ‘शहजादे हुनर के’

मनोरंजन
Spread the love

अनिल बेदाग

मुंबई। कला के हुनरबाजों को मंच देने के लिए फेम एंड ग्लोरी मीडिया प्राइवेट लिमिटेड ने टैलेंट हंट शो ‘शहजादे हुनर के’ की घोषणा की। यह एक नेशनल टैलेंट हंट शो हैं, जहां प्रतिभागी नृत्य, गायन और मॉडलिंग के क्षेत्र में अपनी प्रतिभा दिखा सकते हैं। यह रियलिटी शो टेलीविजन के साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी प्रसारित किया जाएगा। इस कार्यक्रम की घोषणा अभिनेत्री सुधा चंद्रन, अभिनेत्री बीना बैनर्जी, विद्याधर पाठक, रोहित फुकटे और शरयू फुकटे ने की।

भारत की पॉप और जैज आइकन उषा उत्थुप ने वर्चुअल माध्यम से मीडिया और प्रतिभागियों से संवाद किया। अन्वी जोशी ने इस कार्यक्रम में गाया, जबकि ज्योति कांबले ने घटना में नृत्य किया। प्राप्ति बोलकानी और गौरव लखानी द्वारा स्टेज पर रैंप वॉक किया गया। इन प्रतिभाशाली  कलाकारों ने कार्यक्रम को और खूबसूरत बना दिया।

यह राष्ट्रीय टैलेंट हंट शो भारत के 30 शहरों में प्रतिभागियों को गायन, मॉडलिंग और नृत्य में अपनी अनूठी शैली और प्रतिभा दिखाने का मौका देगा। शो के अंत में शीर्ष 18 कलाकारों को फाइनलिस्ट के रूप में चुना जाएगा। चुने गए फाइनलिस्ट प्रतिभागी जोनल फिनाले और ग्रैंड नेशनल फिनाले में प्रतिस्पर्धा करने के लिए आगे बढ़ेंगे।

वर्ग जूनियर कैटेगरी में 3 से 13 वर्ष और सीनियर कैटेगरी  में 13 से 25 वर्ष के बीच है। चयनित प्रतिभागियों को प्रोफेशनल्स द्वारा ग्रूमिंग और ट्रेनिंग दी जाएगी। इस शो की मूल परिकल्पना विद्याधर पाठक की है। इसका संचालन और प्रबंधन युवा टीम रोहित फुकटे और शरयू फुकटे के निर्देशन में किया जाएगा।