spot_img
spot_img
Homeमनोरंजनअब 'वाह भाई वाह' में तारक मेहता करेंगे मनोरंजन

अब ‘वाह भाई वाह’ में तारक मेहता करेंगे मनोरंजन

अनिल बेदाग

मुंबई। प्रसिद्ध कवि शैलेश लोढ़ा किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। सुंदर कविता और हंसी के ठहाकों की जब एक साथ बात आती है, तब शैलेश लोढ़ा यानी तारक मेहता का नाम सबसे पहले जेहन में आता है। शैलेश लोढ़ा एक प्रमुख अभिनेता, लेखक, एंकर और एक प्रसिद्ध कवि हैं। वह दुनियाभर में सबसे लोकप्रिय कवियों में से एक हैं। वे पिछले 42 वर्षों से दिल को छू लेनेवाली अविश्वसनीय कविताओं से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहे हैं।

शैलेश अब भारत के प्रमुख मनोरंजन चैनल शेमारू टीवी के नए ओरिजिनल शो ‘वाह भाई वाह’ को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। यह शो दर्शकों को मस्ती और हास्य-व्यंग्य से भरपूर मनोरंजन करने लगा है। दर्शक रोजाना रात 9 बजे से इस शो का आनंद ले सकेंगे।

इस शो में शैलेश लोढ़ा के साथ तीन और कवि भी शामिल होंगे, जो रोजमर्रा की जिंदगी के हल्के-फुल्के पक्ष को पेश करते हुए अपनी काव्य प्रतिभा से आपको हंसाएंगे और गुदगुदाएंगे। यह शो बेहतरीन कविता, व्यंग्य, भावनाएं और कॉमेडी प्रस्तुत करेगा, क्योंकि इसका उद्देश्य कविता और तुकबंदी को मज़ाकिया अंदाज में पेश करते हुए दर्शकों का मनोरंजन करना है, जो सभी काव्य प्रेमियों को ज़रूर पसंद आएगा।

‘वाह भाई वाह’ को लेकर बेहद उत्साहित शैलेश लोढ़ा ने कहा, ‘मैं शेमारू टीवी के ओरिजिनल शो ‘वाह भाई वाह’ का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। एक कवि होने के नाते यह शो मेरे दिल के बहुत करीब है। जैसे कि शेमारू ने हमारे देश के कवियों और उनकी प्रतिभा को प्रोत्साहन देने के लिए ऐसा शो बनाने का फैसला किया है। मुझे यकीन है कि दर्शक इस शो को बेहद पसंद करेंगे। खुश होकर दिल से कहेंगे वाह भाई वाह।‘

spot_img
- Advertisement -
Must Read
- Advertisement -
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here