spot_img
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशउत्तर प्रदेश की पीलीभीत में भीषण सड़क हादसा, 10 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश की पीलीभीत में भीषण सड़क हादसा, 10 लोगों की मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की पीलीभीत में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इसमें 10 लोगों की मौत हो गई है। सात लोग घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने दुर्घटना पर शोक जताया है। घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश दिए।

जानकारी के मुताबिक हादसा पीलीभीत के गजरौला थाना क्षेत्र में 23 जून की सुबह लगभग 6 बजे हुआ। यहां डीसीएम में हरिद्वार से गोला लौट रहे थे। डीसीएम की रफ्तार काफी तेज थी। इस क्रम में वह पेड़ से टकराने के बाद हाईवे पर पलट गई।

हरिद्वार से गंगा स्‍नान करने के बाद लोग गोला वापस लौट रहे थे। इस क्रम में सुबह करीब 6 बजे आसाम हाईवे पर गजरौला कस्‍बे में यह हादसा हुआ। बताया जाता है कि ड्राइवर को झपकी आने के बाद डीसीएम पेड़ से टकरा गई। मरने वालों की संख्‍या बढ़ सकती है।

पीलीभीत के डीए पुलकित खरे ने बताया कि डीसीएम में 17 लोग सवार थे। एक्सीडेंट होने से मौके पर ही 10 लोगों की मृत्यु हो गई। घायल 7 लोगों में से 2 को बरेली रेफर किया गया है। अन्य का जि‍ला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद पीलीभीत की वाहन दुर्घटना में हुई जनहानि पर शोक प्रकट किया है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। सीएम ने जि‍ला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का उपचार कराने का निर्देश दिया है।

spot_img
- Advertisement -
Must Read
- Advertisement -
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here