लॉन्‍च किया गया ऑडी क्‍लब रिवार्ड्स, इन ग्राहकों को होगा लाभ

देश बिज़नेस मुंबई
Spread the love

मुंबई। जर्मन लक्‍जरी कार निर्माता ऑडी ने भारत में ग्राहकों के लिये ऑडी क्‍लब रिवार्ड्स की घोषणा की है। ऑडी क्‍लब रिवार्ड्स सेगमेंट में पहले प्रिविलेज और बीस्‍पोक अनुभवों की पेशकश करता है। ऑडी क्‍लब रिवार्ड्स ऑडी इंडिया के सभी मौजूदा मालिकों (ऑडी अप्रूव्‍ड : प्‍लस सहित) और भविष्‍य के ग्राहकों के लिये खुला है।

ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्‍लन ने कहा कि हम अपने ग्राहकों के लिये सेगमेंट में पहले लॉयल्‍टी प्रोग्राम-ऑडी क्‍लब रिवार्ड्स को लॉन्‍च कर अपनी मानव-केन्द्रित रणनीति को आगे बढ़ा रहे हैं। ऑडी क्‍लब रिवार्ड्स अनूठे अनुभवों, पार्टनर की सुविधाओं, रिवार्ड पॉइंट्स आदि की पेशकश करता है। ऑडी क्‍लब रिवार्ड्स की सेगमेंट में पहली सुविधाओं के साथ हम लक्‍जरी ऑटोमोबाइल सेगमेंट में मानदंड स्‍थापित कर रहे हैं। हमें विश्‍वास है कि भारत में ऑडी के ग्राहक इनाम देने वाले लक्‍जरी अनुभवों की आशा कर सकते हैं।

ढिल्‍लन ने आगे कहा कि ऑडी इंडिया पिछले कुछ वर्षों से रोचक और जीवनशैली से जुड़ी पहलों के साथ सर्विस के मामले में स्‍थायी रूप से काम कर रही है। लॉयल्‍टी प्रोग्राम के मामले में हमने पिछले साल विभिन्‍न क्षेत्रों में पायलट चलाए हैं, जिनसे खुलासा हुआ है कि ग्राहक हमेशा इनाम जैसे अनुभवों की खोज में रहते हैं। अपने नाम के मुताबिक हमने ग्राहकों की आवाज को ‘सुनकर’ रिवार्ड्स का यह अनूठा संयोजन विकसित किया है, जिसमें कार-सम्‍बंधी सेवाएं और जीवनशैली से जुड़े अनुभव शामिल हैं।