सास के हाथ-पैर बांधकर फेंकने जा रहे थे नहर में, पर हो गया भंडाफोड़, जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के औरैया के रायपुर गांव में एक महिला ने अपनी सास की हत्या करने के लिए उसके हाथ पैर बांध नहर में डालने की योजना बनाई थी, इसके लिए उसने अपने भाई और बहनोई को मदद करने को कहा था।

दोनों मिलकर महिला को बाइक पर बैठा कर नहर में डालने जा रहे थे कि तभी रास्ते में उन्हें ग्रामीणों ने घेर लिया और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस बुजुर्ग महिला समेत दोनों से पूछताछ कर रही है।

खबर के मुताबिक, 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला सिया देवी के इकलौते बेटे राकेश की शादी पूजा से हुई थी। शादी के बाद किसी बात को लेकर सास बहू दोनों में झगड़ा होता रहता था। इस बार झगड़ा हुआ तो बहू ने अपने भाई और बहनोई को बुला लिया। उन्होंने बुजुर्ग महिला के हाथ बांध दिए और मुंह में कपड़ा बांधकर बाइक के बीच में बिठाकर ले जाने लगे। लेकिन वे जैसे ही देवरपुर गांव पहुंचे कि ग्रामीणों की नजर उन पर पड़ी तो उन्होंने पीछा करके पकड़ लिया और पुलिस को फोन कर जानकारी दी।

पुलिस बुजुर्ग महिला और दोनों लोगों को लेकर थाने आई, जहां पर जांच पड़ताल की। पीड़िता महिला ने बताया कि ये लोग उसे नहर में फेकने की बात कहकर ले जा रहे थे। इस मामले में महिला के बेटे को भी बुलाया गया, लेकिन वह पूरे मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नही था। इस संबंध में पुलिस बुजुर्ग महिला के बयान के आधार पर कार्रवाई करेगी।