बुलेट पर जीजा… गाने पर भोजपुरी बालाओं के साथ विधायक ने खूब लगाए ठुमके, देखें

देश बिहार
Spread the love

भागलपुर। शादी-ब्याह के सीजन में आम और खास दोनों रंगीन हो गए हैं। ताजा मामला जदयू विधायक गोपाल मंडल का है। गोपाल मंडल ने एक शादी समारोह में भोजपुरी बालाओं के साथ स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगाए। लोगों ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। अब विधायक के ठुमकों के सभी लोग मजे ले रहे हैं।

यह वाक्या भागलपुर के सबौर स्थित फतेहपुर गांव का है। विधायक एक विवाह के स्वागत समारोह में शरीक हुए, तो देखा कि एक मंच पर भोजपुरी बार बालाएं ठुमके लगा रही हैं। यह देख विधायक जी का भी दिल मचलने लगा और पैर थिरकने लगे। उनसे मंच पर जाकर ठुमके लगाए बिना रहा नहीं गया। बालाओं के साथ उन्होंने हाथ पकड़कर डांस किया। वायरल वीडियो में विधायक मंडल ‘दिलबर-दिलबर’ और बुलेट पर जीजा’ गानों पर बार बालाओं संग नाचते नजर आ रहे हैं। एक अन्य वायरल वीडियो में वह बार बालाओं पर पैसे उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

गोपाल मंडल ने शादी में न केवल डांस किया, बल्कि माइक हाथ में लेकर कुछ रोचक सियासी किस्से भी सुनाए। उन्होंने कहा कि बीते दिनों हमारे मुख्यमंत्री जी ‘नीतीश कुमार’ ने हमसे पूछा कि आप नाचते क्यूं हैं ? तो मैंने कहा, जब संगीत बजता है, तो मैं बेकाबू हो जाता हूं और थिरकने लगता हूं। कलाकार को नाचने से कोई नहीं रोक सकता।’