प्रेमिका को करनी थी कहीं और शादी, तो चाचा संग मिलकर किया ये काम…

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के बदायूं में प्रेम संबंधों के कारण एक युवक की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि बिसौली थाना क्षेत्र के कोट गांव के रहने वाले रविंद्र पाल सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उनका 21 वर्षीय बेटा दिनेश अंगोला गांव की एक युवती से प्रेम करता था और उससे शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की के घरवालों को यह रिश्ता पसंद नहीं था और उन्होंने युवती की शादी कहीं और तय कर दी।

परिजनों का आरोप है कि 12 मई को युवती की शादी थी लेकिन दिनेश उस पर घर से भाग कर शादी करने को कह रहा था। पुलिस की पूछताछ में बात सामने आई कि युवती ने अपने चाचा के साथ मिलकर दिनेश को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और दिनेश को फोन करके अपने गांव बुला लिया और वहां उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद 12 मई को युवती की शादी हो गई। इधर दिनेश के परिजन ने उसके गायब होने की सूचना पुलिस को दी। परिजनों ने दिनेश की गुमशुदगी के पीछे युवती और उसके परिजन पर शक जताया।

पुलिस ने शक के आधार पर लड़की और उसके चाचा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। तब उन्होंने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया। लड़की के चाचा के बताए अनुसार गांव के बाहर कुएं से दिनेश का शव बरामद कर लिया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही युवती और उसके चाचा को गिरफ्तार कर लिया है।