गदर 2 की शूटिंग पर SDM महमूदाबाद ने इस वजह से लगाई रोक

देश मनोरंजन
Spread the love

नई दिल्ली। बीजेपी सांसद सनी देओल और अमीषा पटेल की सीतापुर में होने वाली गदर2 की शूटिंग शुरू होने से पहले ही ग्रहण लग गया है। शूटिंग पर डीएम सीतापुर विशाल भारद्वाज ने रोक लगा दी है। यह रोक एसडीएम महमूदाबाद की रिपोर्ट के आधार पर लगाई गई है।

शूटिंग पर ग्रहण का मुख्य कारण शत्रु संपत्ति की जमीन पर शूटिंग की अनुमति ना होना है। इसके अलावा एमएलसी चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर महमूदाबाद में ही रहने वाले राकेश शुक्ला नाम के शख्स ने मुख्यमंत्री से लेकर डीएम तक शिकायत की थी। फिलहाल शूटिंग का काम बंद है।

फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा की फिल्म गदर 2 की शूटिंग सीतापुर के महमूदाबाद तहसील स्थित राजा अमीर मोहम्मद के किले में गदर 2 की शूटिंग होनी थी। जिसमें बीजेपी सांसद सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य कलाकार की भूमिका में है। शूटिंग को लेकर किले में सेट लगाया जा रहा था। सेट लगाने का कार्य काफी तेजी के साथ चल रहा था, जिस पर अब रोक लगा दी गई है।

डीएम विशाल भारद्वाज के द्वारा गदर2 की शूटिंग रोके जाने के बाद फिल्म का सेट लगा रहे सभी कारीगर अपने-अपने घरों को वापस लौट गए। बताते है कि सेट को लगाने के लिए करीब 50 कारीगर लगे थे जो काम बंद होने के बाद अपने-अपने घरों को वापस चले गए।