लालू के बड़े लाल ने पार्टी के विधान परिषद उम्मीदवार पर उठा दिया हाथ! जानिए आगे…

देश बिहार
Spread the love

पटना। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े लाल तेजप्रताप यादव एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने अपने ही पार्टी के एक नेता पर हाथ उठा दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार विधान परिषद चुनाव में भोजपुर से पार्टी के उम्मीदवार अनिल सम्राट पर तेजप्रताप यादव ने हाथ उठा दिया। अनिल सम्राट ने भी उसी अंदाज में इसका जवाब दिया। उसके बाद वहां पर उपस्थित लोगों ने दोनों को अलग किया।

हम पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने घटना के संबंध में बताया कि शुक्रवार को राबड़ी आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था। इसमें पार्टी के टिकट पर विधान परिषद चुनाव में भोजपुर से चुनाव लड़े अनिल सम्राट भी आए थे। उनको देखते ही तेजप्रताप भड़क गए और फिर उन पर हाथ उठा दिया। अनिल सम्राट ने इसका प्रतिकार करते हुए उनपर उसी अंदाज में हमला कर दिया। वहां पर उपस्थित लोगों ने फिर किसी प्रकार से पूरे मामले को शांत करवाया।

दरअसल अनिल सम्राट की ओर से डिजिटल मीडिया पर तेजप्रताप को लेकर कुछ अपशब्दों का प्रयोग किया गया था। इसको लेकर तेजप्रताप अनिल सम्राट से खफा थे और उनसे बदला लेने का मौका तलाश रहे थे। मौका मिलते ही तेजप्रताप ने उनपर हमला बोल दिया।