बिहारशरीफ में महज पांच रुपए के लिए महिला ने दो बच्चों के साथ खाया जहर, तीनों की मौत

देश बिहार
Spread the love

बिहारशरीफ। बिहारशरीफ के नूरसराय थाना स्थित अहियापुर गांव में घरेलू विवाद से आहत होकर एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ जहर खा लिया, जिससे तीनों की मौत हो गई। पति अपनी पत्नी व बेटी के शवों को चिरारी पर जला रहा था।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों अधजले शवों को बरामद कर लिया। इसके अलावा आठ माह के बच्चे का शव भी पुलिस ने बरामद किया है। मृतकों में अहियापुर गांव निवासी पवन चौहान की पत्नी प्रियंका कुमारी (24 वर्ष), दो साल की पुत्री और आठ माह का पुत्र शामिल है। सूचना मिलते ही विधि व्यवस्था डीएसपी सुशील कुमार मौके पर पहुंच कर घटना की जांच में जुट गए।

ग्रामीणों ने बताया कि पवन चौहान ने अपनी मां को आइसक्रीम खाने के लिए पांच रुपए दिए थे। सास को रुपए देना पत्नी प्रियंका को नागवार गुजरा। इस पर वह आक्रोशित होकर पति से झगड़ा करने लगी। पूरे दिन पति-पत्नी में कहासुनी हुई। उसके बाद पत्नी ने बच्चों के साथ जहर खा लिया।

यह भी बताया जाता है कि इलाज के लिए निजी क्लिनिक के डॉक्टर ने 60 हजार रुपए की मांग की, जिसे देने में पवन चौहान असमर्थ था। पवन चौहान मजदूरी का काम करता है। रास्ते में बेटी की मौत हो गई। कुछ देर बाद अस्पताल में एक और बच्चे और पत्नी की भी मौत हो गई। पवन चौहान अपनी पत्नी और बेटी का शव लेकर गांव लौट आया और शाम को चिरारी पर जलाने के लिए ले गया।