फेमस एक्टर और स्क्रीन राइटर शिव सुब्रमण्यम का निधन, 2 महीने पहले ही हुई थी बेटे की मौत

देश मुंबई
Spread the love

मुंबई। जाने-माने अभिनेता और स्क्रीन राइटर शिव कुमार सुब्रमण्यम अब इस दुनिया में नहीं रहे. कल रात एक्टर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री शोक में डूब गई है. कई कलाकार सोशल मीडिया के जरिए दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

शिव सुब्रमण्यम को उनकी फिल्म परिंदा के लिए भी जाना जाता है, जिसके लिए उन्हें बेस्ट स्क्रीनप्ले का अवॉर्ड मिला. वहीं ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ भी उनकी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में गिनी जाती है. इस फिल्म के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ कहानी के फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. सुब्रमण्यम कमीने, द्रोहकाल, 2 स्टेट्स, हिचकी, तू है मेरा संडे और मीनाक्षी सुंदेश्वर जैसी फिल्मों के जरिए भी चर्चा में रहे थे.

2 महीने पहले हुई थी बेटे की मौत

एक्टर शिव कुमार सुब्रमण्यम के बेटे जहान ने दो महीने पहले ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. ब्रेन ट्यूमर के चलते जहान का उनके 16वें जन्मदिन के कुछ दिनों पहले ही निधन हो गया था. जिसके चलते शिव सुब्रमण्यम काफी दुखी थे.

बता दें, शिब सुब्रमण्यम 1989 से मनोरंजन जगत का हिस्सा थे. उन्होंने फिल्मों के साथ ही कई टीवी सीरियल्स के लिए भी लेखन का काम किया है और कई शोज का हिस्सा भी रहे थे.