इंग्लिश साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘डिफरेंट’ का पोस्टर और ट्रेलर लॉन्च

मनोरंजन
Spread the love

अनिल बेदाग

मुंबई। इंग्लिश साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘डिफरेंट’ का पोस्टर और ट्रेलर लॉन्च किया गया। चीफ गेस्ट आरआरआर के निर्माता डिवीवी दनाया थे। गेस्ट के रूप में सूर्यवंशम के निर्माता और वीपी पद्मालया, स्टूडियो के जीवी नरसिम्हा राव के अलावा अकबर खान, मुकेश ऋषि, मिलिंद गुनाजी, पायल घोष मौजूद थे। निर्माता एनएसवीडी शंकर राव और डायरेक्टर (ड्रैगन) उदय भास्कर की फिल्म नाम के अनुसार डिफ्रेंट है। कई मायने में इसका कांसेप्ट, इसकी कास्टिंग और इसका प्रस्तुतिकरण हटकर है। एक तरफ इसमें हॉलीवुड एक्ट्रेस अजीजा (रूस) और ईरान की ऎक्ट्रेस एल्हाम फरहदी हैं, तो हीरो सरन दिखाई देंगे।

वंडर ब्रदर्स इंटरनेशनल फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘डिफ्रेंट’ के निर्माता एनएसवीडी शंकर राव ने कहा कि डिफ्रेंट में हमने एक अलग सी कोशिश की है। विभिन्न देश के कलाकारों को एक ही फिल्म में जोड़ने का काम किया है। जहां रूस की हिरोइन अजीजी इसमे दिखाई देंगी, वहीं ईरान की ऐक्ट्रेस एल्हाम फरहदी भी इस मूवी का हिस्सा है। हमारे देश मे ऐसा पहले कभी नहीं हुआ इसलिए मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह प्रयोग पसन्द आएगा।

निर्देशक उदय भास्कर ने बताया कि डिफ्रेंट एक साइक्लोजिकल थ्रिलर है। यह साइंटिस्ट की रियल स्टोरी है। फिल्म में ग्राफिक्स का काम काफी है।

ऐक्ट्रेस अजीजा ने कहा कि मैं डायरेक्टर की प्रशंसा करूंगी, जिन्होंने इस फिल्म को बहुत ही जुनून और एफर्ट के साथ बनाया है। हीरो सरन ने कहा कि मेरा किरदार ऐसा है, जो अपने आप से ही नफरत करता है। मुझे दुनिया भर के कलाकारों के साथ काम करने का अवसर मिला मेरे लिए इससे बड़ी खुशकिस्मती और क्या हो सकती है। यह फिल्म न सिर्फ भारत के लिए बल्कि इंटरनेशनल सिनेमा के लिए भी एक प्रयोगधर्मी मूवी है।

ईरान की ऐक्ट्रेस एल्हाम फरहदी ने बताया कि हम सब का किरदार बड़ा ही डिफ्रेंट है। यह रोल प्ले करके इंसान के रूप में हमें कई अलग चीजों का अनुभव हुआ।