बस्ती में सड़क हादसा: चुनावी ड्यूटी कर लौट रहे सीआरपीएफ के तीन जवानों की मौत

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। बस्ती-गोरखपुर फोरलेन पर मुंडेरवा थाना अंतर्गत खजौला चौकी के पास वाहन में एक ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में बोलेरो में सवार जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें 3 जवानों की मौत हो गई, वहीं ड्राइवर की हालत नाजुक बनी हुई है।

फोरलेन पर खजौला चौकी के पास हुए हादसे में मृत सीआरपीएफ जवानों की पहचान कर ली गई है। उनमें देवरिया जिले के भाटपाररानी तहसील के विशुनपुरा के रहने वाल थे 43 वर्षीय धर्मेंद्रराम, थानाक्षेत्र लार के श्यामन गृह (गोरघाट) के 44 वर्षीय जय प्रकाश यादव और गोरखपुर के थाना बेलघाट के ढोढीपार के रहने वाले थे 41 वर्षीय हीरालाल शामिल थे।

घायल ड्राइवर विकास तिवारी को बस्ती जिला अस्पताल से गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। वे लोग कप्तानगंज विधानसभा क्षेत्र के चुनावी ड्यूटी करने के बाद जौनपुर जनपद में अंतिम चरण के मतदान की ड्यूटी करने जा रहे थे। एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि सभी के परिवार वाले यहां पहुंचे हैं। दुर्घटना कारित करने वाले वाहन के चालक के विरुद्घ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

बता दें कि कप्तानगंज विधानसभा क्षेत्र में ड्यूटी करके लौट रहे सीआरपीएफ के तीन जवानों की बृहस्पतिवार देर रात 12 बजे फोरलेन पर मुंडेरवा थाने के खजौला के पास हादसे में मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी आशीष श्रीवास्तव, एएसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी, मुंडेरवा और पुरानी बस्ती समेत अन्य थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई।पुलिस के अनुसार छत्तीसगढ़ से सीआरपीएफ की सी-112 कंपनी के जवान मतदान ड्यूटी में बस्ती आए थे।

कप्तानगंज विधानसभा में इनकी ड्यूटी लगी थी। मतदान खत्म होने के बाद बोलेरो से देर रात गोरखपुर के लिए रवाना हुए थे। बताया जा रहा है बस्ती गोरखपुर फोरलेन पर मुंडेरवा थाना अंतर्गत खजौला चौकी के पास वाहन में एक ट्रक ने टक्कर मार दी।