गिरिडीहः जेल अधीक्षक को पुलिस ने लिया हिरासत में, जानें इसका गुनाह

झारखंड
Spread the love

रांची। झारखंड के रांची में एक जेल सुपरिटेंडेंट ने कथित तौर पर अपने दोस्त के बेटी के साथ भद्दे तरीके से छेड़छाड़ की। जेल अधीक्षक के पड़ोस में रहने वाले दोस्त की बेटी की उम्र महज 13 साल है। मामले का खुलासा होने के बाद आरोपी जेल अधीक्षक को तुपुदाना थाना पुलिस ने हिरासत में लिया है।

झारखंड के गिरिडीह जेल अधीक्षक ने रांची के तुपुदाना ओपी इलाके में एक फ्लैट ले रखा है। पीड़ित परिवार भी पड़ोस के ही फ्लैट में रहता है। पीड़िता के पिता और आरोपी के बीच दोस्ती हो गई। जेल अधीक्षक अक्सर उनके घर आया जाया करता था।

एक दिन वह दोस्त को तलाशते हुए उसके फ्लैट में चला गया, बच्ची उस वक्त घर में अकेली थी, तब जेल अधीक्षक बच्ची को बुलाकर उसके साथ छेड़खानी करने लगा। बच्ची ने इसका जोरदार विरोध किया, और अपने पिता को सब बता देने की चेतावनी दी। इस पर आरोपी ने पीड़ित बच्ची को 500 रुपये का एक नोट ऑफर किया, लेकिन बच्ची ने नोट लेने से मना कर दिया तब आरोपी उसे धमकी देते हुए फरार हो गया।

घर में हलचल देखकर पड़ोस की महिला आ गई, जब उसने बच्ची से पूछा तो बच्ची ने सारी बातें खुल के बता दी। पीड़िता का पिता जब लौटा तो उसे पड़ोसी महिला ने पूरी जानकारी दी। जिसके बाद पिता ने जेल अधीक्षक दोस्त के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस हिरासत में लेकर आरोपी से पूछताछ कर रही है।