दिल्ली पुलिस ने मशक्कत के बाद लेडी डॉन को किया गिरफ्तार, 4 साल से दे रही थी चकमा

अपराध देश नई दिल्ली
Spread the love

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लेडी डॉन निधि उर्फ भारती को 4 साल की दौड़ाभागी के बाद गिरफ्तार किया है। निधी उर्फ भारती हत्या और अपहरण के एक मामले में फरार चल रही थी। लेडी डॉन निधि गैंगस्टर राहुल जाट की पत्नी है जो गैंगस्टर रोहित चौधरी और अंकित गुर्जर के लिए काम करता था। निधी उर्फ भारती ने सागर उर्फ चुन्नू नाम के शख्स का दिल्ली से अपहरण कर लिया था और फिर उसे बागपत ले जाकर एक तेज रफ्तार ट्रक के सामने फेंक दिया था, जिससे सागर की मौत एक हादसा लगे।

दरअसल साल 2015 में दिल्ली के जीटीबी एनक्लेव थाना इलाके में रहने वाले सागर उर्फ चुन्नू का निधि ने अपने पति गैंगस्टर राहुल जाट की मदद से अपहरण कर लिया था। पुलिस हुआ।मुताबिक ये लोग सागर को अपनी गाड़ी में डालकर उत्तर प्रदेश के बागपत इलाके में ले गए। जहां सागर की जमकर पिटाई की गई और अधमरी हालत में उसे एक तेज रफ्तार ट्रक के आगे फेंक दिया।

ट्रक से कुचलकर सागर की मौत हो गयी। सागर उर्फ चुन्नू के लेडी डॉन निधि की बहन प्रेम संबंध थे। ये बात निधि उर्फ भारती को पसंद नहीं थी। इसी के चलते उसने सागर की हत्या की साजिश रची। तब दिल्ली पुलिस की तफ्तीश में इस पूरी साजिश का खुलासा हुआ जिसके बाद पुलिस ने निधी सहित 9 लोगो को गिरफ्तार किया था।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक साल 2018 में निधि उर्फ भारती को दिल्ली की एक अदालत से बेल मिल गई थी। जिसके बाद से ही ये लगातार फरार चल रही थी।