बिहार पुलिस फायरमैन भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां से ऐसे करें डाउनलोड

देश बिहार
Spread the love

पटना। बिहार पुलिस फायरमैन भर्ती के लिए एडमिट कार्ड जारी हो गया है। अपना एडमिट कार्ड पाने के लिए बिहार सीएसबीसी की ऑफिशियल वेबसाइट csbc.bih.nic.in पर जायें। होम पेज पर बिहार फायर सर्विस टैब पर क्लिक करें।

फायर सर्विस के पेज पर आपको Bihar Police Fireman exam 2022 admit card के लिंक पर क्लिक करना है। क्लिक के साथ ही नया पेज खुलेगा। यहां अपना एप्लीकेशन नंबर / रोल नंबर और पासवर्ड की जानकारी दर्ज कर सबमिट करें। आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिख जायेगा। इसे डाउनलोड कर लें और प्रिंट लेकर सुरक्षित रख लें।

सीएसबीसी की ओर से जारी नोटिस में कहा गया है कि अगर किसी अभ्यर्थी को बिहार पुलिस फायरमैन परीक्षा का एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में कोई परेशानी आये, तो वे 24 और 25 मार्च 2022 को दिन के 10 बजे से शाम 5 बजे के बीच सीएसबीसी कार्यालय विजिट कर सकते हैं।

बिहार फायरमैन भर्ती परीक्षा का आयोजन 27 मार्च 2022 को दो पालियों में किया जायेगा। पहली पाली की परीक्षा दिन के 10 से 12 बजे तक होगी। दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर 2 से शाम 4 बजे तक संचालित की जायेगी। एडमिट कार्ड का प्रिंट आउट और अपनी वैध फोटो आईडी प्रूफ साथ लेकर जाना अनिवार्य है।