आदित्य नारायण ने ‘सा रे गा मा पा’ शो को कहा अलविदा, 15 साल तक किया काम

देश मनोरंजन मुंबई
Spread the love

मुंबई। सिंगिंग रियलिटी शो में सा रे गा मा पा फैंस का फेवरेट रहा है। हाल ही में शो के विनर का नाम अनाउंस हुआ। शो को पश्चिम बंगाल की निलांजना रे ने जीता। इस शो के खत्म होने के साथ ही शो के होस्ट आदित्य नारायण ने इस बात की घोषणा कर दी कि वे अब सा रे गा मा पा क्विट कर रहे हैं।

फैंस बहुत समय से उन्हें इस रोल में देखते रहे हैं। ऐसे में उनके इस शो को क्विट करने से फैंस मायूस हैं। आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम पर शो से जुड़ी यादें शेयर की हैं। उन्होंने कई सारे शानदार पलों की तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि- बहुत भारी मन से मुझे ये कहना पड़ रहा है कि मैं उस शो को अलविदा कह रहा हूं जिसने जवानी में मुझे शोहरत दी।

शो का नाम SaReGaMaPa है। मैं जब इस शो से जुड़ा था उस समय 18 साल का टीनएजर था। अब मैं एक जवान हूं और मेरी खूबसूरत पत्नी है। साथ में एक बेटी भी है. 15 साल, 9 सीजन और 350 एपिसोड्स हो चुके हैं। समय वाकई में तेजी से निकल जाता है।

मेरे सोल ब्रदर नीरज शर्मा को शुक्रिया। कमेंट सेक्शन में फैंस काफी मायूस नजर आएष सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि शो की कास्ट भी आदित्य को ट्रिब्यूट देती नजर आई।