कोडरमाः मेला देखकर लौट रही नाबालिग के साथ गैंगरेप, विवाहिता को भी बनाया हवस का शिकार

अपराध झारखंड
Spread the love

कोडरमा। झारखंड के कोडरमा में अपराध चरम पर है। अपराधी बेखौफ घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। कोडरमा जिले के डोमचांच के बगरीडीह में दलित युवती के साथ दुष्कर्म का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि सतगावां थाना क्षेत्र के अम्बाबाद में नाबालिग छात्रा और एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

छात्रा के साथ चार युवकों ने गैंगरेप किया, जबकि विवाहिता को एक व्यक्ति ने हवस का शिकार बनाया। घटना को लेकर पीड़ित छात्रा और विवाहिता ने सतगावां थाने में अलग-अलग आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है। आवेदन में बताया गया है कि 22 फरवरी को सतगावां के करचैता जंगल में शाम नाबालिग छात्रा और विवाहिता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।

आवेदन में पीड़िताओं ने बताया है कि दोनों रक्षाबंधन सह वन पर्यावरण मेला देखकर लौट रही थीं, तभी 8-10 युवक पहुंचे। फिर दोनों को पकड़कर जंगल की ओर ले गये। वहां युवकों ने उनका मोबाइल भी छीन लिया। घटना में करचैता निवासी शंकर मिस्त्री, पिता युगल प्रसाद यादव, आदेश यादव, पिता किशोरी यादव, सुजीत कुमार, पिता जगदीश प्रसाद यादव, नीतीश कुमार, पिता युगल यादव ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

इस दौरान युवकों ने नाबालिग का वीडियो भी बनाया और उसे वायरल करने की धमकी भी दी। वहीं विवाहिता के साथ भी उन युवकों में शामिल दोनैया निवासी मुख्तार मियां ने दुष्कर्म किया। आवेदन में यह भी कहा है कि घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी भी दी।