झारखंड में पकड़े गये फर्जी नौकरी दिलाने वाले बिहार और यूपी के अपराधी

अपराध झारखंड
Spread the love

चतरा। फर्जी नौकरी दिलाने वाले बिहार और उत्तर प्रदेश के अपराधी झारखंड के चतरा से पकड़े गये। उनके पास से छह एंड्रॉयड फोन, एक आईफोन, फर्जी नियुक्ति पत्र की प्रति, पैसा लेनदेन से संबंधित स्क्रीनशॉट की प्रति और एक चार पहिया वाहन जब्त किया है।

झारखंड की चतरा जिला पुलिस ने रविवार को फर्जी नौकरी दिलाने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ किया। पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये सभी अपराधी बिहार और उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। उनके पास से पुलिस ने छह एंड्रॉयड फोन, एक आईफोन, फर्जी नियुक्ति हेतु पत्र का प्रति, पैसा लेनदेन से संबंधित स्क्रीनशॉट की प्रति व एक चार पहिया वाहन जब्त किया है।

सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अविनाश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में उत्तर प्रदेश के सुल्ताना जिले के चांदा थाना क्षेत्र के इंदौली गांव निवासी रामनाथ मौर्य का पुत्र अजय मौर्य, कुशीनगर जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र के दोघरा निवासी अरविंद त्रिपाठी का पुत्र शुभम त्रिपाठी, बिहार के भागलपुर जिले के बरारी थाना क्षेत्र के भागलपुर गांव निवासी जनार्दन ठाकुर का पुत्र ऋषिकेश कुमार, शाहकुण थाना क्षेत्र के हरपुर गांव निवासी सुरेंद्र प्रसाद सिंह का पुत्र अमरजीत कुमार एवं अकबरनगर थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव निवासी नरेश प्रसाद यादव का पुत्र अमित कुमार शामिल है।

गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। ये गिरोह लोगों को फर्जी नौकरी देता था। नौकरी दि‍लाने के नाम पर युवकों से ठगी किया करता था।