इंश्‍योरेंस कंपनी के एजेंट से लड़की ने वाट्सएप नंबर मांगा और की न्‍यूड कॉल, फिर जो हुआ…

देश बिहार
Spread the love

पटना। बिहार के दानापुर में एक इंश्योरेंस कंपनी के एजेंट से सेक्सटॉर्शन गिरोह की युवती ने इंश्योरेंस लेने के नाम पर वाट्सएप नंबर लिया। फिर वीडियो कॉल कर अश्लील फोटो का स्क्रीन शॉट ले लिया। जिसके बाद फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देते हुए 50 हजार रुपये की मांग करने लगी।

जब युवक ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो युवती ने खुद को दिल्ली साइबर सेल की अधिकारी बताया और पैसे नहीं देने पर उसके खिलाफ केस दर्ज करने की धमकी दी। तब परेशान होकर युवक ने इस मामले की साइबर सेल में शिकायत की और अपना नंबर बंद कर दिया।

पुलिस ने कहा कि अगर इस तरह कोई युवती फोन करे और वाट्सएप नंबर मांगे तो उसे कतई न दें। पुलिस फ़िलहाल इस मामले की जाँच कर रही है।

बता दें कि युवती ने फेसबुक पर इंश्योरेंस एजेंट से दोस्ती की थी। तब उसने एजेंट से पांच लाख रुपये का इंश्योरेंस कराने की बात कही। इसके लिए उसने एजेंट से उसका व्हाट्सएप नंबर मांगा। युवती ने एजेंट को वीडियो कॉल किया, वह कॉल पर निर्वस्त्र थी। एजेंट ने कॉल रिसीव कर लिया। एजेंट को जब तक कुछ समझ पाता, उससे पहले ही लड़की ने स्क्रीन शॉट ले लिया और उसे ब्लैकमेल करने लगी।