आंख पर पट्टी बांधकर लुकाछिपी खेल रहा था बच्चा, मौत ऐसे कर रही थी इंतजार

देश
Spread the love

बिजनौर। बिजनौर में लुकाछिपी का खेल एक बच्चे के लिए जानलेवा साबित हुआ। शनिवार रात आंख पर पट्टी बांधकर छत पर लुका-छुपी खेल रहा बच्चा छत से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। छत की ऊंचाई करीब 12 फीट थी। तेज आवाज आने पर मां-बाप घर से बाहर आए तो देखा कि बेटा खून से लथपथ पड़ा हुआ था। आनन-फानन में उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां देर रात करीब 3 बजे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इकलौते बेटे की मौत से मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल है। बता दें कि मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के ईदगाह रोड का है। यहां के रहने वाले निसार पेशे से ड्राइवर हैं। निसार के 2 बच्चे हैं। जिसमें सबसे बड़ा बेटा जियान (7) और बेटी आयरा (5) हैं। जियान कोतवाली क्षेत्र में ही स्थित रहिमिया स्कूल में कक्षा 2 में पढ़ता था।

निसार ने बताया, छत पर रेलिंग नहीं बनवा पाया था। बच्चों को जब भी खेलते देखता था तो सोचा था कि जल्द रेलिंग बनवाऊंगा ताकि कोई घटना न घट सके।निसार ने बताया, वह पेशे से ड्राइवर है। किसी तरह रहने के लिए घर बनावा पाया था। ताकि पक्की छत के नीचे गुजर-बसर कर सका जाए। पैसे के जतन करके रेलिंग भी बनवाने वाला था, लेकिन उससे पहले ही घटना घट गई।