सौरभ साह ने संभाली जेसीआई रांची की कमान, टीम के साथ ली शपथ

झारखंड
Spread the love

रांची। जेसीआई रांची के अध्‍यक्ष की कमान सौरभ साह ने संभाली। रविवार को रांची के मोरहाबादी स्थित संगम गार्डन में टीम के साथ शपथ ली। शपथ ग्रहण समारोह की मुख्य अतिथि जूनियर चैंबर इंटरनेशनल की उपाध्यक्ष श्रीमती राखी जैन थी। सम्मानित अतिथि जेसीआई जोन 3 के अध्यक्ष हिमांशु अग्रवाल थे। समारोह का मुख्य आकर्षण एक्सपो उत्सव का सिल्वर जुबली ईयर का आगाज रहा।

सौरभ ने पद एवं गोपनीयता की शपथ लेते हुए कहा कि‍ वह अपने कार्यों से संस्था को नई उचाईयों तक ले जाना चाहते है। उनका हर कदम समाज की भलाई के लिए होगा। उनका यह भी प्रयास रहेगा कि शहर में कोविड वैक्सीनेशन कैंप जगह-जगह लगाकर लोगों को टीका लगाने में मदद करे। इसके अलावा पौधरोपण रांची के विभिन्‍न स्थानों में करें। लोगों को जागरूक कर रक्तदान के लिए प्रेरित करें। जूनियर विंग के अध्यक्ष अंशुल केडिया ने भी शपथ ग्रहण किया।

कार्यक्रम समापन से पूर्व अध्यक्ष गौरव अग्रवाल ने नए अध्यक्ष और टीम को शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम का संचालन अंकित जैन और अभिषेक कठोर ने किया। कार्यक्रम अभिषेक केडिया की देखरेख में हुआ। मौके पर पूर्व अध्यक्ष, पूर्व सचिव सहित अन्‍य जूम के माध्यम से उपस्थित थे।

ये है नई टीम

सचिव – प्रतीक जैन

उपाध्यक्ष – अरविंद राजगढ़िया, सौरव साबू, विक्रम चौधरी, तरुण अग्रवाल, पीयूष केडिया

कोषाध्यक्ष – विनय मंत्री     

संयुक्त सचिव – देवेश जैन

प्रवक्ता – संकेत सरावगी

निदेशक – अंकित मोदी, अनुभव अग्रवाल, कौशल मुरारका, शिवि तनेजा, अभिषेक जैन, ऋषभ सिंघानिया, रौनक टेकरीवाल, नटवर बाजोरिया, पुनीत ढांढनिया, सौरव जालान, शुभम बुधिया, राहुल टिबरेवाल, ऋषभ जैन, अंकित अग्रवाल, निखिल मोदी, रवि आनंद, चंद्रेश बजाज, सनी केडिया, मोहित बागला, अविकल मसकरा और रौनक मुरारका