दुल्हन के गेटअप में नजर आईं मौनी, शादी में कपल का दिखा बेहद अलग अंदाज, देखें तस्वीर…

अन्य राज्य देश
Spread the love

गोवा। टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेज में शुमार मौनी रॉय को दुल्हन के गेटअप में देखने वालों का इंतजार अब खत्म हो गया है। मौनी की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं। साउथ इंडियन ब्राइड बनीं मौनी रॉय अपने इस खास लुक में बेहद ही खूबसूरत लगी हैं। मौनी और सूरज को दूल्हा-दुल्हन के लुक में देखने के लिए फैंस इंतजार कर रहे थे।

सूरज साउथ इंडियन हैं, इसलिए उनके कल्चर का सम्मान करते शादी मलयाली रस्मों रिवाज से हुई। तस्वीरों में साउथ इंडियन ब्राइड बनीं मौनी रॉय की सिंपलिसिटी साफ झलक रही है। सिंपल लुक में भी मौनी स्टनिंग ब्राइड लगीं। मौनी ने व्हाइट कलर में रेड बॉर्डर की खूबसूरत साड़ी पहनी है। अपने ब्राइड लुक को मौनी ने गोल्डन ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया है। दोनों ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की है, मौनी और सूरज की शादी में परिवारवाले और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए हैं।

मौनी और सूरज की पहली मुलाकात दुबई में 2019 के न्यू ईयर पर हुई थी। जिसके बाद दोनों ने डेट करना शुरू कर दिया था। बेंगलुरु में जैन परिवार में जन्में सूरज एक बिजनेसमैन होने के साथ दुबई बेस्ड इंवेस्टमेंट बैंकर भी हैं। उनके एक भाई भी हैं। जिनकी इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में सूरज को-फाउंडर भी हैं।