ऑनलाइन क्लासेस की आईडी हैक कर करता था पोर्न वीडियो पोस्ट, जानें आगे क्या हुआ

अन्य राज्य देश
Spread the love

इंदौर। कोरोना महामारी के दौरान स्कूल की क्लास ऑनलाइन होने लगी। ऐसे में पुलिस के सामने अनोखा मामला सामने आया है। पुलिस ने एक ऐ्से आरोपी को पकड़ा है जो ऑनलाइन क्लासेस की आईडी हैक कर लेता था। वह अवैध रूप से क्लास में शामिल होकर आपत्तिजनक वीडियो यू-ट्यूब पर वायरल करता था।

असल में तेलंगाना के बशीराबाद पुलिस ने इंदौर क्राइम ब्रांच से संपर्क किया था। तेलंगाना के पेट बशीराबाद थाने में आरोपी दिनेश निवासी खातीवाला टैंक इंदौर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। इंदौर पुलिस के मुताबिक, उन्होंने तेलंगाना पुलिस से आरोपी के बारे में पूरी जानकारी जुटाई। उसकी लोकेशन और तकनीकी जानकारियां जुटाई और उसे गिरफ्तार किया।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी स्कूलों की ऑनलाइन क्लास की आईडी हैक कर क्लास में अवैध रूप से प्रवेश करता था। जिसके बाद वह स्कूल संचालिका को परेशान करता और आपत्तिजनक पोस्ट-वीडियो को यूट्यूब पर वायरल करता था। इस कारण तेलंगाना के कई स्कूल संचालक परेशान थे। जिसके बाद उन्होंने पुलिस में केस दर्ज करवाया था। तभी से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। जिसके बाद इंदौर क्राइम ब्रांच ने उसे पकड़कर तेलंगाना पुलिस के हवाले कर दिया।