बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस एनकाउंटर में चार अपराधी घायल

देश बिहार
Spread the love

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर बरूराज थाना क्षेत्र के फुलवरिया -साहेबगंज मार्ग पर स्थित एक पेट्रोल पंप और बाइक एजेंसी लूटने पहुंचे अपराधियों से पुलिस की मुठभेड़ हो गयी। घटना रविवार शाम की है। इस दौरान दोनों तरफ से करीब 50 राउंड गोलियां चलीं। इसमें तीन बदमाशों को गोली लगी है। वहीं, एक पुलिसकर्मी भी जख्मी हुआ है।

पुलिस ने मौके से तीन जख्मी समेत आठ अपराधियों को गिरफ्तार किया है। मौके से पांच पिस्टल, कारतूस, एक बोलेरो गाड़ी और एक बाइक बरामद की गयी है। घटना की सूचना मिलने के बाद एसएसपी जयंतकांत, डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद, सरैया एसडीपीओ राजेश कुमार शर्मा समेत जिला पुलिस टीम के सभी वरीय पदाधिकारी मौके पर पहुंचे। मुठभेड़ में घायल अपराधियों को बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है।

वहीं, गिरफ्तार अपराधियों से बरूराज थाने पर एसएसपी जयंतकांत पूछताछ कर रहे हैं। घटना को लेकर बताया जाता है कि रविवार की शाम बोलेरो और दो बाइक से 10 अपराधी फुलवरिया स्थित पेट्रोल पंप और टीवीएस बाइक की एजेंसी में लूटपाट करने पहुंचे थे। इसकी भनक लगते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गयी। पुलिस को देखते ही अपराधियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। आत्मरक्षा में पुलिस ने जवाबी फायरिंग की है। इस दौरान तीन अपराधियों को गोली लगी है। एक पुलिसकर्मी भी चोटिल हुआ है। घायलों को पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है।