साइकिल और मोटरसाइकिल की भिड़ंत, एक की मौत

झारखंड
Spread the love

प्रशांत अंबष्‍ठ

गोमिया (बोकारो)। साइकिल और मोटरसाइकिल की भिड़ंत में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई। घटना झारखंड के बोकारो जिले के गोमिया थाना क्षेत्र अंतर्गत पुराना सिनेमा हॉल के समीप घटी। पुलिस कागजी प्रक्रिया कर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए अस्‍पताल भेज दी।

जानकारी के मुताबिक सोमवार को हजारी पंचायत के गझुड़ीह निवासी जयलाल गंझु (50) अपनी साईकिल से गोमिया से अपने घर की ओर जा रहा था। जैसे ही वह सिनेमा हॉल के समीप पहुंचा, विपरीत दिशा से आ रहे पल्सर मोटर साईकिल से जोरदार टक्कर हो गई। इस घटना में वह बुरी तरह से घायल हो गया। आसपास के लोग तत्‍काल उसे गोमिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोमिया ले गये। वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं मामला बिगड़ने से पहले दोनों पक्षों के बीच आपसी समझौते हो गया। घटना की सूचना मिलते ही गोमिया पुलिस अस्पताल पहुंची। कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल तेनुघाट भेज दी।

गोमिया थाना प्रभारी आशीष खाखा ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि सिनेमा हॉल के समीप साइकिल और मोटरसाइकिल की भिड़ंत हो गई है। इसमें साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे इलाज के लिए गोमिया अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया।