बिहार के मंत्री के बेटे सहित सात के खिलाफ थाना में केस दर्ज, कार्रवाई शुरू

देश बिहार मुख्य समाचार
Spread the love

  • बगीचे में खेल रहे बच्चों की पिटाई और फायरिंग का मामला

बेतिया। बिहार के एक मंत्री के बेटे सहित सात लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। सभी पर बगीचे में खेल रहे बच्चों की पिटाई करने का आरोप है। पुलिस इस मामले में एक गाड़ी भी जब्‍त की है।

जानकारी हो कि बिहार के नौतन विधायक और राज्य के पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद के पुत्र बबलू कुमार और उसके साथियों पर बगीचे में खेल रहे बच्चों की पिटाई का आरोप लगा है। मंत्री के बेटे पर हवाई फायरिंग करने का भी आरोप है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मंत्री की उस गाड़ी को घेर लिया है, जिससे उसके पुत्र और साथी वहां पहुंचे थे।

जिसपर सवार होकर मंत्री पुत्र अपने सहयोगियों के साथ पहुंचे थे। ग्रामीणों का आक्रोश देखकर मंत्री पुत्र और उसके सहयोगी मौके से फरार हो गये थे।

घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया गांव में घटी थी। ग्रामीणों का यह भी आरोप है कि बीच बचाव करने आई लड़की और महिलाओं की भी उन्‍होंने पिटाई कर दी थी।

मामला तूल पकड़ता देख पुलिस ने घायल युवक जनार्दन कुमार की मां के बयान पर मंत्री पुत्र बबलू कुमार सहित सात लोगों पर मारपीट करने का केस मुफस्सिल थाना में दर्ज किया है। पुलिस ने उस स्कोर्पियो गाड़ी को भी जब्त कर लिया है, जिस गाड़ी पर सवार होकर मंत्री पुत्र अपने सहयोगियों के साथ पहुंचे थे।

इस मामले में पुलिस ने दो हथियार भी कब्जे में लिया है। उसकी जांच की जा रही है हालांकि पुलिस का यह मानना है कि हथियार लाइसेंसी थी। फिर भी जांच के लिए उसे रखा गया है।

सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। घायल युवक की मां ने केस करने के लिए आवेदन दिया है। उसकी छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों द्वारा भी मंत्री पुत्र सहित अन्य लोगों की पिटाई की गई है। इसकी जांच की जा रही है। फिलहाल मौके पर पुलिस कैंप कर रही है। गांव में तनाव का माहौल है।