पलामू की नाबालिग लड़की का मध्यप्रदेश में 70 हजार रुपये में सौदा, जानें आगे क्या हुआ…

Uncategorized
Spread the love

रांची। बड़ी खबर पलामू जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र से आयी है। यहां की एक नाबालिग लड़की को मध्य प्रदेश के छतरपुर से बरामद किया गया है। नाबालिग को वहां ले जाकर 70 हजार रुपये में बेच दिया गया था। इस सिलसिले में तीन आरोपियों गढ़वा के रमकंडा के दुर्गन निवासी जितेंद्र पासवान, डंडई के बालखेड़ा के उपेंद्र कुमार गौतम उर्फ रोहित एवं मध्य प्रदेश के छतरपुर के सटैई के बसोनिया निवासी राकेश यादव को गिरफ्तार किया गया है।

यहां बता दें कि रामगढ़ थाना में गत 4 अगस्त 2021 को एक नाबालिग लड़की के अपहरण से संबंधित मामला दर्ज कराया गया था। पुलिस कांड दर्ज कर छानबीन कर रही थी। छत्तीसगढ़ के रामानुजगंज जाकर संबंधित पता पर छानबीन की। पूछताछ में पता चला कि नाबालिग लड़की को किसी ने फोन पर दूसरा काम करने के बहाने बुलाया था तथा उसके बाद वह गायब है। कुछ दिन पहले पता चला कि अपहृत को मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के त्रिपुरा निवासी बक्का यादव को बेच दिया गया है।

सूचना का सत्यापन मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के टेलीपूरा गांव जाकर किया गया। सत्यापन के क्रम में पाया गया कि अपहृत बक्का यादव के घर पर थी। ऐसी स्थिति में वहां के लोकल थाना की मदद से अपहृत को बरामद किया गया तथा उससे पूछताछ की गयी।