नवविवाहित की चौथी चलाकर कार से घर लौट रहा था परिवार, रास्‍ते में पिकअप से हो गई भिड़ंत, उड़े परखच्‍चे

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

अवनीश कुमार

फर्रुखाबाद (उत्तर प्रदेश)। परिवार नवविवाहित की चौथी चलाकर कार से वापस घर लौट रहा था। रास्‍ते में पिकअप से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में गाड़ी के परखच्‍चे उड़ गये। यह घटना कानपुर-फतेहगढ़ मुख्य मार्ग पर स्थित उबरीखेड़ा रेलवे क्रासिंग के निकट घटी।

हादसा कानपुर-फतेहगढ़ मुख्य मार्ग पर स्थित उबरीखेड़ा रेलवे क्रासिंग के निकट गुरुवार रात घटी। यहां कानपुर से आ रही कार और फतेहगढ़ की ओर से जा रही पिकअप की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में कार बीच सड़क पर पलट गई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। लोगों ने कार को सीधा कर चालक सहित आठ घायलों को बाहर निकाला। घटना के बाद पिकअप सवार व चालक मौके से फरार हो गए।

सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक अमरपाल सिंह कस्बा प्रभारी जितेंद्र सिंह पटेल के साथ मौके पर पहुंचे। फोन करने के बाद भी एंबुलेंस नहीं आई तो प्रभारी निरीक्षक ने सरकारी जीप से घायलों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

हादसे में थाना क्षेत्र के गांव बहोरानपुर टप्पा हवेली के मजरा गढिय़ा निवासी रघुवीर सिंह (50), पुत्र सोनू (25), मान सिंह (24), श्याम सिंह (22), पौत्र जतिन (6), पुत्रवधू खुशी (20), कार चालक गोविंद (23) और शमसाबाद के ऊगरपुर निवासी दामाद राघवेंद्र (34) घायल हो गए।

हालत गंभीर होने पर चालक गोविंद और रघुवीर को लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घायल सोनू ने बताया कि भाई श्याम सिंह की शनिवार को शादी हुई थी।