पति की समाधि स्थल पहुंचकर भावुक हुई नीरू शांति भगत, कही ये बात

झारखंड
Spread the love

आनंद कुमार सोनी

लोहरदगा। आजसू पार्टी की केंद्रीय महिला उपाध्यक्ष नीरू शांति भगत ने लोहरदगा जिले के कुडू प्रखंड के जिन्‍गी गांव पहुंची। वहां दिवंगत पति झारखंड आंदोलनकारी, आजसू पार्टी के केंद्रीय उपाध्यक्ष और लोहरदगा के पूर्व विधायक कमल किशोर भगत की समाधि में श्रद्धांजलि अर्पित की। इस क्रम में वह भावुक हो गई।

अश्रुपूरित अवस्था में कहा कि कमल किशोर भगत का शरीर भले हमारे पास नहीं है, किंतु उनकी आत्मा हम सभी कार्यकर्ताओं के साथ है। हम मिलकर उनके अधूरे सपनों को पूरा करेंगे। यही हम सब की ओर से उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने कहा कि मैं जानती हूं कि उनका इस तरह हम सबों को छोड़कर जाना बहुत ही कष्टकारी है। इस पीड़ा को मैं और आजसू पार्टी के कार्यकर्ता एवं समर्थक कभी नहीं भूल पाएंगे, किंतु उनके बताए मार्ग पर चलकर पार्टी को सशक्त करना, जनता की उम्मीदों पर खरा उतरना है।

नीरू ने कहा कि मुझे विश्वास है कि आजसू पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक अपने दायित्वों का निर्वाहन पूरी क्षमता, साहस एवं कर्तव्यनिष्ठा के साथ करेंगे। उनके साथ आजसू पार्टी के केंद्रीय सचिव, सदस्य, जिला के सभी पदधारी, प्रखंड और पंचायत के सभी पदधारी उपस्थित थे। यह जानकारी जिला प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी रामचंद्र गिरि ने दी।