दंगल टीवी के सीरियल ‘नथ जेवर या जंजीर’ में आया नया मोड़, इस कलाकार की एंट्री

मनोरंजन
Spread the love

अनिल बेदाग

मुंबई। दंगल टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘नथ जेवर या जंजीर’ में नया मोड़ आने वाला है। सीरियल में एक नए कैरेक्टर को जगह मिल गई है। इसके कारण महुआ और शम्भू की जिन्दगी में तूफान आने वाला है। उस किरदार का नाम अधिराज है, जो कोई और नहीं बल्कि शम्भू का भाई है। अधिराज का रोल प्ले कर रहे हैं करण खन्ना। वह शो में निगेटिव रोल में इंट्रोड्यूस किये जा रहे हैं। अधिराज वह सब कुछ चाहता है, जो शम्भू के पास है। शम्भू को पता नहीं था कि उसका एक भाई भी है। उसकी असली मां जिन्दा है।

मुंबई में इस शो की फिल्मी अंदाज में शूटिंग स्टार्ट करने वाले करण खन्ना ने बताया कि अधिराज महुआ और शम्भू की लाइफ में एक तूफान पैदा करने आया है। घर वालों के लिए बिल्कुल अनएक्सपेक्टेड है कि ऐसा कुछ हुआ होगा या हो सकता है। अतीत के किसी जुल्म का अब उन्हें भुगतना पड़ रहा है। इस किरदार में ग्रे शेड्स हैं। मगर वह इंसान अच्छा है। वो जो बदला लेने आया है, वह बहुत ही जस्टिफाई है। अपनी मां से बहुत प्यार करता है। अपनी मां के चेहरे पर वह एक मुस्कान देखने आया है। वह इसके लिए रिवेंज लेने आया है। आज शो में मेरा इंट्रो सीन बहुत ही भव्य रूप से शूट किया गया है।

करण खन्ना ने आगे खुलासा किया कि इस शो नथ में मेरे एक्शन सीन भी हैं। जल्द ही आपलोग देखेंगे कि महुआ को कुछ गुंडे उठाकर ले जाते हैं। मैं उन्हें बाइक से जाकर बचाता हूं। करण टेलीविजन इंडस्ट्री की कद्र करते हैं। मानते हैं कि टीवी मेरी रोजी रोटी है, आज जितना नाम मुझे मिला है छोटे पर्दे की वजह से ही मिला है।

उधर महुआ प्ले कर रही चाहत पाण्डेय भी इस किरदार के आने से उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि जी हां, हमारे शो नथ में नए किरदार की एंट्री होने जा रही है। दर्शकों को यह शो देखने में और मजा आएगा, क्योंकि इसमें और बड़ा धमाका होने वाला है। नया किरदार शो में क्या करता है, यह देखना दिलचस्प होगा। इसमें एक सीन शूट किया गया, जिसमें एक महिला जख्मी हो जाती है। वह अपने तरीके से उसकी मरहम पट्टी करती है। शुरू में मुझे बुरा लगता है, फिर मुझे एहसास होता है कि इसने जो किया अच्छा किया। उसका इलाज का तरीका अलग था। दर्शकों को खूब मजा आने वाला है।

अधिराज को न इज्‍जत मिली और न पैसा। यह गुस्से और बदले की भावना उसके दिल में पनपती रही है। यही कारण है कि उसके जीवन का एक ही उद्देश्य है ‘जैसे मुझसे मेरा सबकुछ छीना गया, मैं शम्भू और इस परिवार से सब कुछ छीन लूंगा।‘ दंगल टीवी के इस सीरियल नथ में अधिराज की एंट्री से शम्भू और महुआ की जिंदगी में और मुश्किलें पैदा होने वाली हैं। अब देखना रोचक होगा कि शम्भू इस तूफान का कैसे सामना करेगा।

शो नथ जेवर या जंजीर में अर्जित तनेजा, चाहत पाण्डे, अनुराग शर्मा, वैभवी कपूर, प्रतिमा कनन, रवि गोसाई, अंजना सिंह, रिया भट्टाचार्जी, ममता सोलंकी, अनखल जैसे कलाकार हैं। दंगल टीवी पर यह सीरियल हर सोमवार से शनिवार रात 8 बजे देखा जा सकता है।