‘सत्यमेव जयते 2’ से नोरा फतेही का गाना रिलीज, यहां देखें

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। बॉलीवुड की सनसनी नोरा फतेही फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ में डांस फ्लोर पर फिर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। ‘कुसु कुसु’ गाने को तनिष्क बागची ने लिखा है। इसे जारा खान और देव नेगी ने गाया है।

दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते हुए अपने नृत्य कौशल के साथ नोरा को आदिल शेख द्वारा कोरियोग्राफ किए गए गाने में कुछ विस्फोटक आश्चर्यजनक बेली डांस मूव्स करते हुए देखा जाएगा।

नोरा फतेही कहती है कि सत्यमेव जयते का मेरे जीवन में खास स्थान है। मैं सत्यमेव जयते 2 का भी हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। दिलबर की सफलता के बाद दिलरुबा के साथ वापस आना बहुत अच्छा अहसास है। मैं मिलाप, निखिल और भूषण की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे एक बार फिर से अवसर देकर कुछ अलग करने के लिए चुना। और मैं कुसु कुसु को पेश करने के लिए उत्साहित हूं।

मिलाप मिलन जवेरी कहते हैं, ‘मैं प्रतिष्ठित दिलबर और एक तो कम जिंदगी के बाद रोमांचित हूं कि नोरा कुसु कुसु का हिस्सा है। वह मेरे लिए एक लकी चार्म रही है। उनकी जबरदस्त प्रतिभा ने पूरे देश को मंत्रमुग्ध कर दिया है। इस परंपरा को जारी रखने और सत्यमेव जयते 2 का हिस्सा बनने के लिए मैं उनका बहुत आभारी हूं।‘

जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार अभिनीत सत्यमेव जयते 2 का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज़), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एम्मे एंटरटेनमेंट) ने किया है। यह फिल्म 25 नवंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

इस लिंक पर देखें

https://bit.ly/KusuKusu