परिवार के फार्म हाउस में पहली बार बाबिल ने किया फोटोशूट

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। फोटोग्राफी सिनेमा की दुनिया में प्रवेश करने की दिशा में पहला कदम है। इरफान खान के बेटे बाबिल ने हाल ही में अपने परिवार के नासिक फार्म हाउस पर एक फोटोशूट कराया है। दर्शक इसे खूब पसंद कर रहे हैं। बाबिल इन तस्वीरों में काफी नेचुरल और खोये हुए दिख रहे है। वह तस्वीरों में अपने पिता इरफान खान की झलकियां दे रहे हैं। मशहूर फोटोग्राफर शिवाजी सेन ने भव्य फार्म हाउस के आसपास बाबिल के कई मूड को खूबसूरती से कैद किया है। ईशा भंसाली ने लुक स्टाइल किया है।

फोटोशूट के बारे में बोलते हुए बाबिल कहते हैं, ‘फार्म हाउस मेरे परिवार के लिए एक विशेष स्थान है। यह वह जगह है, जहां मेरे पिता को जब भी जरूरत होती थी, वे आराम करने के लिए आते थे। मैं इस जगह में उनकी उपस्थिति को महसूस करता हूं। यही कारण है कि मैंने इस जगह को मेरी शूटिंग के लिए चुना। शिवाजी सेन ने मेरे कई मूड को कैप्चर करने का एक अद्भुत काम किया है। हमने शूट से पहले और उसके दरमियान काफी बातचीत की। मुझे लगता है कि उसका परिणाम बेहद अच्छा आया है।‘

बाबिल को अभी अपनी पहली फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा करना बाकी है। दर्शक उत्सुक हैं कि वह जल्द ऐसा करें। उनके पास एक मज़बूत विरासत है। उनकी रगो में एक परफेक्शनिस्ट का जींस दौड़ रहा हैं। बेशक, यही वजह है कि‍ उत्साह की कोई सीमा नहीं।