रांची और हजारीबाग में होगी वेब सीरीज ‘वाइट ड्रेस’ की शूटिंग

मनोरंजन
Spread the love

रांची (झारखंड)। वेब सीरीज ‘वाइट ड्रेस’ का गुरुवार को शुभ मुहूर्त हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि पूर्व विधायक गौतम सागर राणा ने किया। उन्होंने कहा कि फिल्म समाज का आईना होता है। कहीं न कहीं यह समाज सुधारने में अहम भूमिका निभाता है। ऐसे में अच्छी फिल्मों का निर्माण कर सामाजिक दूरियों को मिटाकर सामाजिक एकता बढ़ाने की जरूरत है। विशिष्ट अतिथि अर्जुन यादव ने भी शुभकामनाएं देते हुए हौसला बढ़ाया।

वेब सीरीज का निर्माण हजारीबाग की समर्पण क्रिएटिविटी प्रोडक्शन हाउस द्वारा किया जा रहा है। निर्माता राजेश कुमार एवं सह निर्माता नवनीत आनंद हैं। निर्देशक निर्देशक सौरभ भारद्वाज ने बताया कि फिल्म की कहानी वर्तमान राजनीतिक एवं पत्रकारिता की कड़ियों को जोड़ते हुए आगे बढ़ाती है। एक महिला पत्रकार की संघर्ष और देश की राजनीतिक शोर-शराबे के बीच कहानी एक सच्चाई को उजागर करती है।

फिल्म की कथा, पटकथा एवं संवाद सौरभ भारद्वाज ने लिखी है। मुख्य भूमिका में तान्या सिंह, रिधिमा नंदन, प्रिया सिंह, धर्मेंद्र कुमार, अरुण सिंह, विक्रांत कुमार, विक्की नांगिया, संदीपका राय, मुकेश राम प्रजापति, दीपक कुमार इत्यादि नजर आएंगे।

सह निर्माता नवनीत आनंद ने बताया कि फिल्म में ज्यादातर कलाकार झारखंड से होंगे, ताकि यहां की प्रतिभाओं की एक अच्छा प्लेटफार्म मिल सके। इस अवसर पर निर्माता ने कहा कि झारखंड में प्रतिभा की कमी नहीं है। बॉलीवुड से बहुत सारे फिल्म निर्माता-निर्देशक लगातार झारखंड आ रहे हैं। झारखंड के फिल्म निर्माता अगर अच्छी फिल्म बनाने को लेकर जागृत हो जाए तो यहां भी बॉलीवुड हब बन सकता है।

निर्देशक सौरभ भारद्वाज की यह पांचवीं वेब सीरीज है। इससे पहले उन्होंने कामदेवी, जियोमेट्री बॉक्स, रेहान, रेड लि‍प्स का निर्देशन किया है। यह एमएक्स प्लेयर से रिलीज होने वाली है। फिल्म में संगीत गुफी एवं सह निर्देशन रत्नेश पांडे का है। वेब सीरीज की शूटिंग 25 अक्टूबर से हजारीबाग एवं रांची में होगी।