जीजा से बदला लेने के लिए उसकी बहन के साथ किया रेप

देश
Spread the love

राजस्थान। राजस्थान के भरतपुर में दो युवकों ने अपने जीजा की बहन का किडनैप कर उसके साथ रेप किया। खबर के मुताबिक, जीजा उनकी बहन के साथ मारपीट करता रहता था। इस बात का बदला लेने के लिए युवकों ने जीजा इन दोनों ने उसकी बहन के साथ यह गलत काम किया। भरतपुर पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की उम्र 24 साल है और वह शादीशुदा है। दोनों आरोपी सौरभ और पवन पीड़िता के भाई के साले हैं। दोनों ने जीजा से बदला लेने के लिए यह साजिश रची थी। पुलिस के मुताबिक, पवन ने पीड़िता से जान-पहचान बढ़ाकर उससे दोस्ती कर ली। उसने उसे शादी के लिए भी प्रपोज कर दिया।

बता दें कि पीड़िता शादीशुदा है और उसका पांच साल का बच्चा भी है, लेकिन वह पिछले दो साल से पति से अलग रह रही थी। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि पवन उसे बाइक पर लेकर होटल गया और उसके साथ रेप किया। उसने यहां एक अश्लील वीडियो भी बना लिया और उसे सौरभ को फॉरवर्ड कर दिया।

सौरभ ने इस वीडियो को युवती के भाई और उसके परिजनों को भेज दिया। सौरभ के मुताबिक, उसके जीजा उसकी बहन को प्रताड़ित करते हैं। इसका बदला लेने के लिए ही उसने बुआ के बेटे पवन की मदद ली। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश कर दिया है।