पद संभालते बोले जिलाअधिकारी ने दिखाई सख्‍ती, कर्मचारियों से बोले …

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

अवनीश कुमार

फर्रुखाबाद (उत्तर प्रदेश)। जिलाअधिकारी संजय कुमार सिंह ने पद संभालते ही अपनी प्राथमिकताएं साफ कर दी है। कार्यभार ग्रहण करने के बाद कलेक्ट्रेट का निरीक्षण किया। कर्मचारियों को हिदायत दी कि वह सभी अपनी-अपनी ड्यूटी पूरी ईमानदारी से करें। जनता की शिकायतों का प्राथमिकता से निस्‍तारण करें।

जिलाधिकारी ने कहा कि वह प्रदेश और केंद्र सरकार की विकास संबंधी योजनाएं एवं नीतियों को समय से लागू कराएंगे। बेसिक शिक्षा माध्यमिक शिक्षा एवं स्वास्थ्य विभाग के साथ ही जिले की कानून व्यवस्था पर कड़ी नजर रखेंगे। जिला मुख्यालय, तहसील मुख्यालय के अलावा ब्लॉक स्तर तक के सभी अधिकारी व कर्मचारी समय से ड्यूटी पर मौजूद रहे। पीडि़तों की शिकायतों को तुरंत निपटाने का प्रयास करें।

जिलाधिकारी से जिले में बुखार के जबरदस्त प्रकोप, कोरोना से मरने वालों में किसी को भी मृत्यु प्रमाण पत्र न मिलने, राम गंगा की बाढ़ से जनजीवन अस्त व्यस्त होने एवं राजनैतिक दबाव के बारे में पूछे गए सवालों के जवाब में कहा कि स्थिति का अध्ययन करूंगा। इससे पूर्व उन्होंने चार्ज लेने के बाद कलेक्ट्रेट का निरीक्षण किया। कर्मचारियों को पूरी ईमानदारी व कर्तव्यनिष्ठा के साथ अपनी ड्यूटी करने की हिदायत दी।

जिलाअधिकारी ने कहा कि जो भी कर्मचारी शासन की मंशा के अनुरुप कार्य नहीं करेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान अपर जिलाधिकारी विवेक श्रीवास्तव, नगर मजिस्ट्रेट दीपावली भार्गव, उप जिलाअधिकारी नरेंद्र सिंह सहित अधिकारी मौजूद थे।