8 रुपये की सिगरेट नहीं देने पर दुकानदार की हत्या

अपराध उत्तर प्रदेश
Spread the love

अमेठी। यूपी के अमेठी जिले में दो दिन पूर्व हुए रामकुमार हत्याकांड का संग्रामपुर पुलिस और एसओजी टीम ने 48 घंटे में खुलासा कर दिया है। सोमवार को पुलिस ने दो हत्यारोपियों को दो अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया।

हत्यारोपियों ने पुलिस को बताया कि हम लोग शराब पीने के बाद रामकुमार यादव की दुकान पर सिगरेट लेने गए थे। 8 रुपये की सिगरेट न देने पर हम लोगों का विवाद हो गया। संदीप ने रामकुमार को डंडे से मारा, जिससे वह बेहोश हो कर गिर गया। तभी संदीप ने रामकुमार का गला दबा दिया और अमन सरोज ने पैर पकड़ लिया था, जिससे उसकी मौत हो गई। सीओ अर्पित कपूर ने बताया कि अपराध और अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया गया था।

एसओ संग्रामपुर अंगद सिंह व एसओजी प्रभारी धीरेंद्र कुमार वर्मा एक साथ चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान मुखबिर की सूचना पर दो संदिग्ध व्यक्तियों को धनापुर चौराह के पास से गिरफ्तार किया गया। पूछने पर एक ने अपना नाम संदीप पुत्र श्यामलाल निवासी बरतली थाना संग्रामपुर और दूसरे ने अमन सरोज पुत्र रामलाल निवासी बरतली थाना संग्रामपुर बताया।

बता दें कि एक अक्टूबर की रात थाना क्षेत्र में रामकुमार की हत्या हुई थी। 2 अक्टूबर को मृतक के बेटे अरविंद कुमार यादव ने थाने पर लिखित तहरीर दी थी कि अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसके पिता रामकुमार की हत्या कर दी गई है।