इस बिहारी छोरे की वेब सीरीज ‘द लास्ट लेटर’ का ट्रेलर रिलीज

मनोरंजन
Spread the love

अनिल बेदाग

मुंबई। राइटर डायरेक्टर गोविन्द मिश्रा की आने वाली वेब सीरीज ‘द लास्ट लेटर’ का ट्रेलर मुंबई में रिलीज किया गया। वह बताते हैं कि यह उनका पहली वेब सीरीज है, जिसको लेकर वे उत्साहित हैं। अब इसका प्रमोशन जोर-शोर से स्टार्ट हो गया है।

‘द लास्ट लेटर’ एक पागल आदमी की कहानी है, जो अपनी जिंदगी से तंग आकर सुसाइड करने जाता है। इस दौरान उसे एक चिट्ठी मिलती है, आखिर क्या था उस चिट्ठी में, उसने सुसाइड किया कि नहीं ये जानने के लिए आप को ‘द लास्ट लेटर’ देखनी होगी। ये सीरीज सितंबर के आखिरी सप्ताह में एम एक्स प्लेयर पर रिलीज हुई है।

इससे पहले गोविन्द मिश्रा कई शार्ट फिल्म्स एड फिल्में और फीचर फिल्म का लेखन-निर्देशन कर चुके हैं। उनकी फिल्म कई नेशनल-इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स में भी दिखाई गई है। उनकी पिछली हिंदी फिल्म ‘आई एम नॉट ब्लाइंड’ थी, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था।

द लास्ट लेटर के मुख्य किरदार में अजय आनंद, गोविन्द मिश्रा, सलोनी रेज, दिखाई देंगे। पूरी सीरीज की शूटिंग मुम्बई में की गई है। गोविन्द मिश्रा समस्तीपुर बिहार के रहने वाले हैं। इनका बचपन से ही सिनेमा के प्रति लगाव रहा है।

गोविन्द मिश्रा बताते हैं कि बतौर डायरेक्टर मेरा पहला प्रोजेक्ट एक शार्ट फिल्म ‘धीमा जहर’ था। अभी तक मेरी कई शार्ट फिल्में, एड फिल्म, डोकोमेंट्री फिल्म और फीचर फिल्म आ चुकी है। आने वाले प्रोजेक्ट्स में 2 फिल्म ‘सैंडल’ और ‘द सीक्रेट डेथ’ है। 

गोविन्द मिश्रा डायरेक्शन के बारे में बताते हैं कि डायरेक्टर का काम सच में बड़ा चैलेंज वाला होता है। कहानी से लेकर जब तक फिल्म रिलीज नहीं हो जाती, तब तक आपको काम करना पड़ता है। फिल्म में बहुत सारे डिपार्टमेंट होते हैं। डायरेक्टर को हर एक डिपार्टमेंट के बारे में जानकारी होनी चाहिए। फिल्म का हिट और फ्लॉप होना भी काफी हद तक डायरेक्टर पर ही निर्भर करता है। इसलिए मेरी नजर में डायरेक्शन एक बहुत ही जिम्मेदारी वाला काम है।