दो बच्चों के बाप का दिल्ली की वेटर पर आ गया दिल, कर ली शादी और फिर…

अपराध बिहार
Spread the love

कहते हैं प्यार में अच्छे-अच्छों का स्क्रू ढीला हो जाता है। यह बात यहां सटीक बैठती है। बिहार की राजधानी पटना से एक चौंकाने वाली लव स्टोरी सामने आई है। पटना के पुनपुन थाना के केलाबगान निवासी दो बच्चों के पिता को फेसबुक पर दिल्ली में वेटर का काम करनेवाली एक युवती से प्यार हो गया।

उसने पिछले साल युवती से शादी भी रचा ली। अपनी पहली पत्नी और पिता के विरोध के बावजूद वह बुधवार को अपनी दूसरी पत्नीे को लेकर घर पहुंचा और विरोध करने पर दोनों ने पहली पत्नी का गला दबाने का प्रयास किया। बाद में पहली पत्नी ने अपने पति और उसकी दूसरी पत्नी के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। इधर पुलिस ने आरोपित पति और उसकी दूसरी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक अजय सिंह के पुत्र सौरभ राज की शादी हिंदू रीति-रिवाज से दस साल पूर्व धनरुआ थाना के फतेहपुर गांव की अनुराधा कुमारी के साथ हुई थी। उससे उसके दो बच्चे भी हैं। सौरभ राज पटना में केटरिंग का काम करता है। उसे फेसबुक पर दिल्ली में वेटर का काम करनेवाली एक लड़की से प्यार हो गया। काम करने के बहाने सौरभ जनवरी 2020 में दिल्ली चला गया। आरोप है कि दिल्ली से आने के बाद उसका अनुराधा के प्रति व्यवहार बदल गया। जब कभी वह दिल्ली से घर लौटता, तो पत्नी के साथ मारपीट करता। बीते साल नवंबर-दिसंबर में सौरभ ने लड़की के साथ शादी कर ली।

बाद में इसकी जानकारी होने और आपत्ति जताने पर सौरभ ने उसके साथ मारपीट कर उसे घर से बेदखल करने की धमकी दी। बुधवार को सौरभ अपनी दूसरी पत्नी काजल के साथ जब अपने घर आया, तो अनुराधा ने आपत्ति जताई। इसपर सौरभ और काजल ने मिलकर उसका गला दबाने का प्रयास किया। हालांकि ग्रामीणों के जुटने पर वे शांत हुए। बाद में अनुराधा अपने ससुर और देवर के साथ थाने पहुंची और पति व लड़की के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।