तेजस-राजधानी एक्सप्रेस पर बक्सर में पथराव, बोगी के शीशे टूटे, आरपीएफ ने एक को किया गिरफ्तार

अपराध बिहार
Spread the love

बक्सर। कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जिन्हें किसी को नुकसान पहुंचा कर खुशी मिलती है, पर वे शायद यह भूल जाते हैं कि हर गुनाह की देर-सबेर सजा मिलती ही है।

यहां भी यही हुआ। दानापुर-डीडीयू रेलखंड पर बरुना-बक्सर रेलवे स्टेशनों के बीच तेजस राजधानी एक्सप्रेस पर असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया। इससे पटना से दिल्ली जा रही ट्रेन की बोगी के शीशे टूट गये। घटना के दौरान यात्री सहम गये। आरपीएफ ने इस मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक रविवार की रात तकरीबन 8:45 बजे पटना से दिल्ली जाने वाली तेजस राजधानी एक्सप्रेस जैसे ही बरुना रेलवे स्टेशन से आगे बढ़ी कि इसी बीच कुछ असामाजिक तत्व ट्रेन पर पथराव करने लगे।

पथराव से कई शीशे टूट गये। चालक ने बक्सर पहुंचने के बाद आरपीएफ पोस्ट पर घटना की जानकारी दी। इसके बाद आरपीएफ के द्वारा मंडल सुरक्षा आयुक्त को इस घटना से अवगत कराया गया। उनके निर्देश पर एक टीम बनाकर तुरंत ही छापेमारी अभियान शुरू किया गया। घटनास्थल के समीप भोजपुर जिले के धोबहा ओपी के हेमतपुर गांव के रहने वाले राजा कुमार सिंह नामक युवक को हिरासत में लिया गया। पूछताछ करने के बाद घटना में उसकी संलिप्तता उजागर होने के पश्चात उसे गिरफ्तार कर लिया गया। न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करने पर कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया।