ड्रूम का ‘यूनिकॉर्न’ ऑफर, मात्र 12 सौ में मिलेगा दोपहिया वाहन

देश नई दिल्ली बिज़नेस
Spread the love

नई दिल्ली। ऑनलाइन ऑटोमोबाइल मार्केटप्लेस ड्रूम ने यूनिकॉर्न लीग में प्रवेश कि‍या है। इस अवसर पर ड्रूम ने नए ऑटोमोबाइल और मर्चेंडाइज की खरीद पर ‘यूनिकॉर्न’ ऑफर की घोषणा की है। ग्राहकों के लिए डील्स और ऑफर के लिए ड्रूम ने मेगा-बजट आवंटित किया है।

ड्रूम का यूनिकॉर्न ऑफर पुराने और नए वाहनों के साथ ही मर्चेंडाइज की विस्तृत रेंज पर भारी छूट का वादा करता है। इस दौरान कई मिनी सेल भी होगी, जिसमें बढ़ी हुई मांग वाले वाहनों की नीलामी शामिल है। हर हफ्ते भाग्यशाली दोपहिया खरीदार को सिर्फ 1,200 रुपए में वह वाहन मिल जाएगा। भले ही उस दुपहिया वाहन की कीमत कुछ भी हो। ड्रूम आईएसआई-अनुमोदित हेलमेट, बाइक के दस्ताने, कार परफ्यूम, कार पार्किंग कार्ड, सिपर्स और कैलेंडर जैसे सामान की पेशकश सिर्फ 12 रुपए की कीमत पर करेगा। अगले 5 हफ्तों के लिए हर हफ्ते 1 इस्तेमाल की गई महिंद्रा थार की नीलामी करेगा। बोली 5.2 लाख रुपये से शुरू होगी। फ्लैश डील हर दूसरे दिन दोपहर 12.00 बजे से दोपहर 1.20 बजे के बीच होगी।

ड्रूम के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर मोहित आहूजा ने कहा, ‘यूनिकॉर्न स्टेटस की उपलब्धि ड्रूम में हम में से प्रत्येक के लिए जश्न मनाने के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। यह ऑफर हमारी ओर से कृतज्ञता दिखाने और अपने ग्राहक और डीलरों के लिए मूल्यवान बने रहने पर फोकस करने का एक तरीका है। हम अपनी कम्युनिटी को हमारी यात्रा के दौरान उनके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं।‘