डीएम सहाब ने खटखटाया थाने का दरवाजा, कहा-मुझे मेरी वीबी से बचाओ

अपराध बिहार
Spread the love

शिवहर। बड़ी खबर उत्तरी बिहार के शिवहर जिले से आयी है। यहां के जिलाधिकारी ने अपनी पत्नी और सास के खिलाफ एक आपराधिक मामला दर्ज कराया है।

शिवहर के डीएम सज्जन राजशेखर ने अपनी पत्नी सितारा जीएसएस और सास भारती वेंकटेशन पर रंगदारी और मानहानि समेत सात गंभीर आरोप लगाये हैं। एफआईआर जिले के सिटी थाने में दर्ज कराई गई है। इतना ही नहीं राजशेखर ने जिला परिवार न्यायालय में तलाक की याचिका भी दायर की है।

जिलाधिकारी राजशेखर ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी और सास-ससुर उनसे रंगदारी वसूलने के अलावा उनपर मानसिक दबाव भी बना रहे हैं। उन्होंने अपने ऊपर लगे घरेलू हिंसा और दहेज के आरोप को भी पूरी तरह निराधार बताया है। यहां बता दें कि इससे पहले जून महीने में जिलाधिकारी की पत्नी सितारा ने उन पर घरेलू हिंसा और दहेज उत्पीड़न जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए प्रदेश के मुजफ्फरपुर जिले के सिटी थाने में आपराधिक मामला दर्ज कराया था।

इधर, पति के थाने पहुंचने और तलाक की याचिका दायर करने के बीच सितारा ने कहा है कि वह तलाक के लिए तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हमने 4 सितंबर, 2017 को चेन्नई में शादी की और हमारी हीरा नाम की एक बेटी और दैविक नाम का एक बेटा है। बेटी उसके (राजशेखर) के साथ रह रही है, जबकि मेरा बेटा मेरे साथ रह रहा है। उसने मेरे और मेरे बेटे के भरण-पोषण के लिए कोई पैसा नहीं दिया।

यहां बता दें कि शिवहर के डीएम सज्जन राजशेखर के ससुर पटना हाई कोर्ट में जज हैं। खबर ये भी है कि डीएम और उनकी पत्नी में लंबे समय से विवाद चल रहा है। दोनों अगल होना चाहते हैं।