ढोरी जीएम से मिलकर कालोनियों में पानी सप्लाई का उठाया मामला

झारखंड
Spread the love

  • जीएम ने कहा, पीने का शुद्ध पानी पर्याप्त मात्रा में मिलेगा

प्रशांत अंबष्‍ठ

बेरमो (बोकारो)। श्रमिक नेता विकास सिंह, कुंज बिहारी प्रसाद और सांसद प्रतिनिधि अशोक चौहान ने सीसीएल ढोरी क्षेत्र के महाप्रबंधक एमके अग्रवाल से मुलाकात की। उन्‍होंने कहा कि ढोरी स्टाफ क्वार्टर, सेंट्रल कॉलोनी मकोली और शारदा कॉलोनी आदि में लोगों को हो रही पानी की समस्‍या का मामला उठाया।

नेताओं ने कहा कि कालोनियों में शुद्ध पेयजल की आपूर्ति नियमित नहीं की जा रही है। इससे कालोनियों में रहे लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। बिना फिल्टर किए पानी की सप्लाई सीधे तौर पर की जाती है। पानी सप्लाई प्लांट में पंप की खराबी, फिटकिरी, चूना और ब्लीचिंग पाउडर की कमी होने की बात अक्सर कही जाती है। पानी के स्टोरेज और सप्लाई बढ़ाने की मांग की। वाटर सप्लाई टैंक में ब्लीचिंग और फिटकरी डालने की व्यवस्था की बात कही।

जीएम एमके अग्रवाल ने पीओ बीके साहू, एसओसी सतीश कुमार सिन्हा, क्षेत्रीय मेटेरियल मैनेजर कुंदन कुमार सिंह और ईएंडएम इंजीनियर बीके सिंह से बात कर नियमित और पर्याप्त मात्रा में पीने का शुद्ध पानी कॉलोनी में आपूर्ति करने का निर्देश दिया। साथ ही, ब्लीचिंग पाउडर, फिटकिरी और चूना की कमी नहीं होने देने का आदेश। जीएम ने कहा कि खास ढोरी भूमिगत खदान से तीन समरसेबल पंप लगाकर वाटर फिल्टर प्लांट को पानी उपलब्ध कराया जाएगा, ताकि लोगों को पीने की पानी पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध हो। कंपनी इसके लिए कृतसंकल्पित है।