आर्मी कैंटीन में एटीएम कार्ड बदलकर साइबर अपराधियों ने 1 लाख 94 हजार रुपये निकाले

अपराध
Spread the love

रांची। चिंता में डालने वाली खबर यह है कि लालपुर इलाके में स्थित आर्मी कैंटीन में महिला वैशांगी उरांव का एटीएम कार्ड बदल कर साइबर अपराधियों ने 1 लाख 94 हजार रुपये निकाल लिया। इस संबंध में लालपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी। पुलिस आर्मी कैंटीन में जाकर मामले की जानकारी लेने का प्रयास कर रही है। महिला ने बताया कि वह सोमवार को कैंटीन में सामान लेने गयी थी।

सामान लेने के बाद महिला ने काउंटर पर बैठी महिला को एटीमए कार्ड दिया। वहीं पर उसका कार्ड बदल दिया गया। कुछ देर के बाद महिला के खाते से पैसा निकलने लगा। महिला ने अपना एटीएम कार्ड देखा, तो उसके पास विनोद मुंडा के नाम का एटीएम कार्ड था। महिला ने कैंटीन में जाकर एटीएम कार्ड के बारे में जानकारी लेने का प्रयास किया, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। महिला का कहना है कि कैंटीन में कार्ड बदल दिया गया और विनोद नाम के व्यक्ति का कार्ड उसे दे दिया गया।

महिला ने कैंटीन में एटीएम कार्ड चेक नहीं किया था। पैसा निकलने के बाद महिला को पता चला कि उसका कार्ड उसके पास नहीं है। पीड़ित महिला वैशांगी हेहल इलाके की रहने वाली है। महिला के खाते से पैसा निकलने के बाद उसने अपना कार्ड बंद करा दिया।